×

Shamli: अनियंत्रित ट्रक ने कई वाहनों में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

Shamli: जिले के थाना भवन में गुरूवार को बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक अनियंत्रित ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

Shishumanjali kharwar
Published on: 28 March 2024 10:51 AM GMT (Updated on: 28 March 2024 11:30 AM GMT)
shamli news
X

शामली में अनियंत्रित ट्रक ने कई वाहनों में टक्कर मार दी (न्यूजट्रैक)

Shamli News: जिले के थाना भवन में गुरूवार को बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक अनियंत्रित ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना भवन क्षेत्र में गुरूवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी। जब एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क पर खड़े कई वाहनों में टक्कर मार दी। हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। ट्रक के टक्कर के बाद सड़क पर फल और सामान भी चारों तरफ बिखर गया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी।

मौके पर मौजूद राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दो लोगों की मौत हो गयी है। वहीं कुछ लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story