Shamli News: सिर्फ एक हजार रुपए के लिए रिश्तों का कत्ल, भतीजों ने ली चाची की जान

Shamli News: जनपद में महज एक हजार रुपए के विवाद में रिश्तों का कत्ल किए जाने का मामला सामने आया है। चाकू मारकर की गई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने यह सनसनीखेज खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 9 Aug 2023 11:52 AM GMT
Shamli News: सिर्फ एक हजार रुपए के लिए रिश्तों का कत्ल, भतीजों ने ली चाची की जान
X
सिर्फ एक हजार रुपए के लिए चाकू मारकर की गई महिला की हत्या: Photo- Social Media

Shamli News: जनपद में महज एक हजार रुपए के विवाद में रिश्तों का कत्ल किए जाने का मामला सामने आया है। चाकू मारकर की गई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने यह सनसनीखेज खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने आलाकत्ल बरामद करते हुए दोनां को जेल भेज दिया है।

मामूली से बात पर कर दी नृशंस हत्या

ये पूरा मामला कैराना थाना क्षेत्र के गांव बुच्चाखेड़ी का है। जहां गत दिवस अज्ञात लोगों के द्वारा धारदार हथियारों से महिला की हत्या की गई थी। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी थी। जहां पुलिस ने अल्प समय में घटना का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए। चूंकि महिला की हत्या करने वाले उसके दो भतीजे बालिस्टर और धरमू निवासी गांव बच्चा खेड़ी थाना कैराना निकले। जिनके पास से पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि करीब एक माह पूर्व उन्होंने अपनी चाची बाला को पांच हजार रुपए उधार दिए थे। जब बालिस्टर ने अपनी चाची से पैसे मांगे तो उसने चार दिन पूर्व उसकी पत्नी को 3500 रुपए 4500 रुपए कहकर दिए थे। जिसके बाद आरोपी का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ और उन्होंने अपनी चाची को बुलाया। उन्होंने दोनों भाइयां को बेइज्जत किया और अपने घर चली गईं। तभी दोनो भाईयों ने अपनी चाची को खत्म करने का निश्चय कर लिया और रात में मौका पाकर अपनी चाची के घर में घुस गए। जहां महिला अकेली आंगन में लेटी हुई थी और दोनों भाइयों ने चाकू मारकर अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

शामली एसपी अभिषेक झा का कहना है कि 8 अगस्त को कैराना थाना क्षेत्र के गांव मुसाखेड़ी में एक 40 वर्षीय महिला का शव मिला था। उसी के बाद एक टीम बनाकर जांच के लिए तैयार की गई थी। वैसे तो इनका पूरा परिवार बुढ़ाना में रहा करता था, यह कुछ ही दिन पहले यहां पर वापस आए थे। इस मामले के आरोपितों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उनपर विधिक कार्यवाही चल रही है।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story