×

Shamli News: युवक को कहकर मारा! पहले से ऐलान कर नृशंस हत्या, चाकू से गोदकर शव गली में फेंका

Shamli News: एक साल पहले ही नामजद आरोपितों ने एलान किया था कि वो जिस दिन गांव आया, युवक को मौत के घाट के उतार देंगे।

Pankaj Prajapati
Published on: 3 Aug 2023 2:39 PM GMT
Shamli News: युवक को कहकर मारा! पहले से ऐलान कर नृशंस हत्या, चाकू से गोदकर शव गली में फेंका
X
Youth stabbed to death in Shamli

Shamli News: शामली में एक युवक का ऐलानिया कत्ल हुआ है। दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक की आरोपितों ने धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी। एक साल पहले ही नामजद आरोपितों ने एलान किया था कि वो जिस दिन गांव आया, युवक को मौत के घाट के उतार देंगे।

बीमार मां को दवाई दिलाने आया था युवक

हत्या की वारदात के बाद आरोपित फरार हैं। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात की तफ्तीश में जुट गई है। यह वारदात जनपद शामली के थाना झिझाना क्षेत्र के गया अलीपुर में हुई। यहां गुरुवार की दोपहर बाद गांव निवासी राममेहर उर्फ कल्लू जो कि बागपत जनपद के खेकड़ा कस्बे में रहकर मजदूरी करता था, वो गांव में अपनी बीमार माँ को दवाई दिलाने आया था। कल्लू अपने गांव में एक वर्ष के बाद आया था।

पड़ोसियों से थी रंजिश, उन्हीं पर हत्या का आरोप

आरोप है कि पड़ोस के ही रहने वाले आकाश व उसके परिजनों से वर्षो पूर्व किसी बात को लेकर कल्लू का झगड़ा हुआ था, तभी से आकाश व उसके परिजन कल्लू से रंजिश रखते थे। गुरुवार को कल्लू जैसे ही गांव आया तो आकाश व उसके परिजनों ने उसे अपने घर में जबरन खींच लिया और धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या कर दी। आरोपितों ने हत्या करने के बाद शव को गली में फेंक दिया। जिसे मृतक की बहन मुन्नी ने देख लिया, आरोपितों ने वारदात स्थल को पानी से धोने का प्रयास किया। मृतक कल्लू की बहन सुमन ने बताया कि आकाश के परिजनों ने एक वर्ष पूर्व भी घोषणा कर दी थी, कि कल्लू जिस दिन भी गांव में आएगा हम उसकी हत्या कर देंगे। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने दी ये जानकारी

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि वारदात की सूचना पर वह और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। मृतक के परिजनों ने आकाश व परिजनों के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया है। तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story