×

Shantanu Shukla: शांतनु शुक्ला ने की मोलिटिक्स के साथ नई पारी की शुरुआत, 2022 के UP चुनाव में रहेगी इनकी अहम भूमिका

Shantanu Shukla: न्यूज वन इंडिया के पूर्व सीईओ शांतनु शुक्ला मोलिटिक्स के साथ मिलकर एक नई पारी की शुरुआत है। शांतनु ने अपने काम में काफी अनुभव हासिल किए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 1 Sep 2021 6:41 AM GMT
Shantanu Shukla
X

शांतनु शुक्ला (फाइल फोटो)

Shantanu Shukla: न्यूज वन इंडिया के सीईओ रहे शांतनु शुक्ला (News One India Ex-CEO Shantanu Shukla) ने देश की दूसरी सबसे बड़ी इलेक्शन मैनेजमेंट और सबसे बड़ी Constituency मैनेजमेंट कम्पनी के साथ चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर के रूप में नई पारी की शुरुआत की है। शांतनु शुक्ला को 20 साल का अनुभव (Work Experience) है ।

साल 2001 में प्रयागराज से एमबीए करने के बाद बजाज एलायंज (Bajaj Allianz) के साथ अपना करियर शुरू करने वाले शांतनु शुक्ला ने काफी कम उम्र में बुलंदियों को छुआ। वह आईसीआईसीआई (ICICI) में बतौर रीजनल हेड कार्य कर चुके हैं। रीयल एस्टेट की दो बड़ी कंपनी इन्वेस्टर क्लीनिक और Squareyard में उच्च पद पर रहे है।

साल 2018 में शांतनु ने न्यूज वन इंडिया के साथ अपने मीडिया करियर की शुरुआत की। न्यूज वन इंडिया में वे सीईओ के रूप में भी काम किया। कुछ समय तक वे हिंदी खबर (Hindi Khabar) में भी रहे। क्राइसिस मैनेजमेंट में इनकी खासी प्रवीणता है। मिलनसार व्यक्तित्व, हमेशा दूसरों की मदद करने के व्यवहार के कारण वह काफी लोकप्रिय हैं।

मोलिटिक्स इंडिया ने कांग्रेस के लिए किए कई काम

मोलिटिक्स इंडिया (Molitics India) ने कांग्रेस के लिए काफी काम किया है, जिसमें महत्वपूर्ण है- मध्यप्रदेश का पिछला चुनाव । मोलिटिक्स इंडिया महाराष्ट्र में भी कैबिनेट मंत्री नितिन राउत के लिए कार्य कर रहीं है। यह संस्था इलेक्शन मैनेजमेंट के अलावा, लोकसभा और विधानसभा का भी मैनेजमेंट करती है। आगामी चुनाव में शांतनु की उत्तर प्रदेश में ग्राम सभा तक की जानकारी इस संस्था के लिए लाभकर रहेगी। इसके अलावा शांतनु एक बड़े न्यूज चैनल के साथ भी जुड़े रहेंगे।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story