×

शीला दीक्षित ने कहा- मायावती अपने जनाधार को खिसकता देख घबरा गईं हैं

By
Published on: 22 Aug 2016 3:42 AM GMT
शीला दीक्षित ने कहा- मायावती अपने जनाधार को खिसकता देख घबरा गईं हैं
X

बहराइचः '27 साल यूपी बेहाल' का नारा लेकर उत्तर प्रदेश भ्रमण पर निकली कांग्रेस की सीएम कैंडीडेट शीला दीक्षित ने बहराइच पहुंचते ही बसपा और सपा पर जमकर हमला बोला। बसपा प्रमुख मायावती पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि मायावती घबरा गईं हैं। शीला दीक्षित ने यूपी में बढ़ रहे अपराधों पर कहा कि वर्तमान सरकार को शर्म करनी चाहिए, जुर्म रोकना सरकार की जिम्मेदारी है। ये सरकार निक्कमी है।

यह भी पढ़ें...विरोधियों पर हमलावर दिखे राजबब्बर-शीला दीक्षित, रोड शो में दिखाया पावर

उन्होंने यूपी में हो रहे लगातार बलात्कार पर कहा की ये सभी जिम्मेदारी शासन-सरकार की है। शीला दीक्षित ने कहा की 27 साल जो यूपी का बुरा हाल रहा है। उससे अब जनता को निजात पाने के लिए कांग्रेस को लाना होगा। कांग्रेस ने हमेशा हर वर्ग को साथ लेकर चलने का काम किया है। अब यूपी की बारी है।

शीला ने कहा कि मैंने किसी जाति-धर्म का अपमान नहीं किया

-यूपी में दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के नेतृत्व में पहुंची रथयात्रा में भारी भीड़ को देख कांग्रेसी काफी खुश नजर आए।

-बसपा सुप्रीमो मायावती के द्वारा आगरा में दिए गए बयान का खंडन करते हुए शीला ने कहा कि मैंने कभी किसी धर्म व जाति का अपमान नहीं किया है।

-माया ने शीला को दलित विरोधी व यूपी के लोगों का अपमान करने वाली महिला बताया था

-शीला ने कहा कि लगता है मायावती अपने जनाधार को खिसकता हुआ देख घबरा गईं हैं।

-इसी वजह से वो इस तरह की बात कह रही हैं। वही उन्होंने कहा की सपा की सरकार में उत्तर प्रदेश में जंगल राज कायम है।

-इस बार जनता जातिवादी व धर्मवादी पार्टियों को मुहतोड़ जवाब देकर कांग्रेस की नीतियों में भरोसा जताते हुए पूर्ण बहुमत देंगी।

-पूर्व में स्वामी प्रसाद मौर्या द्वारा उनपर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा की ये उनकी अपनी मानसिकता है उसपर मुझे कोई टिण्पणी नहीं करनी है।

Next Story