×

अरे गज़ब:वसीम रिज़वी ने सपने में श्री राम को रोते हुए देखा, कहा-भगवान राम भी मायूस

Anoop Ojha
Published on: 25 Sep 2018 7:18 AM GMT
अरे गज़ब:वसीम रिज़वी ने सपने में श्री राम को रोते हुए देखा, कहा-भगवान राम भी मायूस
X

लखनऊ : शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी का दावा है, कि उन्होंने हिन्दुओं के आराध्य भगवान श्री राम को सपने में रोते हुवे देखा। जिस की वजह से उन का मन अशांत हो गया है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर और लखनऊ में अमन मस्जिद का प्रस्ताव पेश कर चुके वसीम रिज़वी ने राम भक्तों के साथ मंदिर निर्माण को लेकर भगवान श्री राम को भी मायूस बताया है। वसीम ने मौलवियों पर तीखा हमला करते हुए हिंसा में मारे जाने वालों की लाशों की गिनती कर पाकिस्तान से ईनाम लेने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें .....शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी को y+ श्रेणी का सुरक्षा कवच

शिया सेन्ट्रल वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने मुस्लिम धर्मगुरुओं पर तीखा हमला बोला है। भगवान श्री राम को सपने में रोते हुए देखने का दावा करने वाले वसीम रिजवी ने कहा कि कट्टरपंथी मुस्लिम राम जन्मभूमि पर बाबरी पंजे जमाये हुए हैं। उन्होंने ने कहा कि अयोध्या श्री राम का जन्म स्थान है। मुसलमानों के तीनो खलीफाओं का क़ब्रिस्तान नहीं है। वसीम ने ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को वहाबी मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के नाम से सम्बोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान से पैसे ले कर श्री राम मंदिर का मामला काँग्रेस की मदद से आज तक अदालत में उलझाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें .....अयोध्या में उस जगह कभी भी मस्जिद नहीं थी, वह भगवान राम का जन्मस्थल है : वसीम रिजवी

वसीम रिज़वी ने मौलवियों पर हमला करते हुए कहा कि देश में फसाद कराने वाले मुल्ला मरने वालों की लाशों को गिन कर पाकिस्तान से अपने इनाम का हिसाब करते हैं। वसीम ने कहा कि मौलवियों का हर काम का रेट फिक्स है। कैसी टोपी, कैसी दाढ़ी सबसे बड़ा पेट है। उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण का फैसला जल्द से जल्द होना चाहिए।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story