×

फिर विवादों में शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन, मानव खोपड़ी के साथ FB पर पोस्ट की फोटो

वक्फ की जमीनों को लेकर विवादों में रहने वाले शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन सैयद वसीम रिज़वी अब सोशल मीडिया पर अपने एक फोटो को लेकर घिर गए हैं। वसीम रिजवी ने मानव खोपड़ी के साथ फोटो खिंचवा कर फेसबुक पर पोस्ट किया है।

tiwarishalini
Published on: 4 May 2017 1:39 AM GMT
फिर विवादों में शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन, मानव खोपड़ी के साथ FB पर पोस्ट की फोटो
X

लखनऊ: वक्फ की जमीनों को लेकर विवादों में रहने वाले शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन सैयद वसीम रिज़वी अब सोशल मीडिया पर अपने एक फोटो को लेकर घिर गए हैं। वसीम रिजवी ने मानव खोपड़ी के साथ फोटो खिंचवा कर फेसबुक पर पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें ... शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिज़वी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा, आजम के हैं करीबी

इस फोटो पर उलमा समिति ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि वक्फ बोर्ड के चेयरमैन इस तरह की फोटो के जरिए वक्फ आंदोलन चलाने वालों को डराना चाहते हैं और राज्य और केंद्र सरकार का मजाक उडा रहे हैं। उन्होंने सरकार से इस पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें ... गिरफ्तार हो सकते हैं शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष, हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

मेरठ, बरेली और रामपुर में जमीनों को लेकर विवादों में रहने वाले शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने फेसबुक पर मानव खोपड़ी के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि कब्रखोरों और और वक्फखोरों होशियार। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि यह मानव खोपड़ी प्लास्टिक की है।

यह भी पढ़ें ... मुश्किल में आजम: वक्फ बोर्ड मामले में जांच की सिफारिश कर सकती है योगी सरकार

उलमा समिति ने कहा कि वसीम रिजवी इस फोटो के जरिए उत्तर प्रदेश के लाॅ एंड ऑर्डर का मजाक उडाते दिखाई दे रहे हैं। जो दुखद है। जिस पर तुरंत सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें ... आजम के खिलाफ कांग्रेसी नेता की शिकायत पर गवर्नर ने लिया संज्ञान, दिए जांच के निर्देश

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story