TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

  शिखर हत्याकांड:  पूर्व MLA की पत्‍नी और अधिकारी मृदुला आनंद गिरफ्तार

चार साल पहले बाराबंकी में हुए शिखर श्रीवास्तव हत्याकांड में मुख्य आरोपी पचास हजार की इनामिया एडी बेसिक मृदुला आनंद आखिरकार पुलिस के हाथ लग गई। मृदुला आनंद के पति पूर्व विधायक डॉ विजय कुमार पहले से जेल में हैं।

Anoop Ojha
Published on: 21 Feb 2019 1:21 PM GMT
  शिखर हत्याकांड:  पूर्व MLA की पत्‍नी और अधिकारी मृदुला आनंद गिरफ्तार
X

बाराबंकी: चार साल पहले बाराबंकी में हुए शिखर श्रीवास्तव हत्याकांड में मुख्य आरोपी पचास हजार की इनामिया एडी बेसिक मृदुला आनंद आखिरकार पुलिस के हाथ लग गई। मृदुला आनंद के पति पूर्व विधायक डॉ विजय कुमार पहले से जेल में हैं।

यह भी पढ़ें.....चाय पीने से अस्पताल के 8 कर्मचारी और 3 पत्रकार बेहोश, 4 की हालत गंभीर

मामला बाराबंकी के बदोसराय थाना क्षेत्र से जुड़ा हैं। जहां चार साल पहले 20 जनवरी 2015 की सुबह बरदरी के पास एक शव मिला था। जिसकी पहचान बहराइच जिले के निवासी कांग्रेस नेता के बेटे शिखर श्रीवास्तव के रूप में हुई थी। मृतक शिखर श्रीवास्तव के पिता ने उसी दिन थाना बदोसराय में तत्कालीन बसपा विधायक विजय कुमार और उनकी शिक्षाधिकारी पत्नी मृदुला आनंद पर मुकदमा दर्ज करवाया था। चार साल बीतने के बाद मामले में पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला। इस मामले में हालही में हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने सख्त रुख अपनाया। जिसके बाद पहले पुलिस ने आरोपी डॉक्टर विजय को गिरफ्तार किया और अब इनकी पत्नी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें.....शाहजहांपुर: दो सर्राफा शोरूम पर इनकम टैक्स का छापा, कई कागजात जब्त

वहीं गिरफ्तारी के बाद इस हत्याकांड की आरोपी मृदुला आनंद ने मदद की अपील करते हुए कहा कि मैं निर्दोश हूं, मुझे फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है, मेरा इस हत्याकांड से कोई लेनादेना नहीं है।

यह भी पढ़ें.....…तो UPSC को स्टेट बैंक के अलावा किसी अन्य बैंक पर भरोसा ही नहीं रहा

वहीं इस मामले में बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने बताया कि शिखर श्रीवास्तव हत्याकांड में मुख्य आरोपी मृदुला आनंद को पुलिस ने महादेवा के पास से गिरफ्तार कर लिया है। यह वहां दर्शन करने के लिए आई थीं। इनको न्यायालय में पेश करने की तैयारी हो रही है, जहां से उन्हें जेल भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि इनके पति और पूर्व विधायक डॉ विजय कुमार पहले से जेल में हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story