×

हमारे लिए नरेंद्र मोदी ही कोर्ट, इस बार अयोध्या में बनकर रहेगा राम मंदिर: संजय राउत

संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हमारे लिए सरकार और कोर्ट हैं और इस सरकार में अयोध्या में अब मंदिर निर्माण होकर रहेगा। हमारे सहयोगी चैनल 'FM News' से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि प्रभु राम हामरे हृदय में बसे हुए हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 10 Jun 2019 10:25 AM GMT
हमारे लिए नरेंद्र मोदी ही कोर्ट, इस बार अयोध्या में बनकर रहेगा राम मंदिर: संजय राउत
X

लखनऊ: 16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सभी पार्टी सांसदों के साथ रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या आएंगे। इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने राजधानी लखनऊ पहुंचे।

संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हमारे लिए सरकार और कोर्ट हैं और इस सरकार में अयोध्या में अब मंदिर निर्माण होकर रहेगा। हमारे सहयोगी चैनल 'FM NEWS' के 'दिलीप कुमार सिंह' से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि प्रभु राम हमारे हृदय में बसे हुए हैं। राम मंदिर निर्माण कार्य में शिवसेना का भी योगदान रहा है। उन्होंने आगे कहा कि यह देश की अस्मिता का विषय है।

यह भी पढ़ें...UP: BJP के अध्यक्ष की अब किसे मिलेगी जिम्मेदारी, कौन बनेगा अध्यक्ष

संजय राउत ने कहा कि हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी और योगी के नेतृत्व में राम मंदिर का कार्य जल्द से जल्द शुरू हो। अध्यादेश लाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह एक अलग मसला है। उन्होंने कहा कि हमें बहुमत मिला है। लोकसभा चुनाव में राम मंदिर का मुद्दा महत्वपूर्ण रहा है। यूपी, महाराष्ट्र और जम्मू में लोगों ने राम मंदिर निर्माण के लिए हमें वोट दिया है।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण का कार्य पूरा हो जाता है तो शिवसेना को इस प्रकार की राजनीति करने में कोई दिलचस्पी न है, न रही है और न करेंगे।

यह भी पढ़ें...कुछ ऐसा रहा युवराज सिंह का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर

कारसेवा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब कोई कारसेवा की जरूरत नहीं है। जनता ने हमें भारी बहुमत दिया है। जनता ने हमें यह बहुमत कारसेवा के लिए नहीं दिया है बल्कि राम मंदिर निर्माण के लिए दिया है। अब हम राम मंदिर निर्माण करेंगे। रावत ने कहा कि हमारे लिए नरेंद्र मोदी ही सरकार हैं और कोर्ट हैं।

शिवसेना नेता ने कहा कि यह राम मंदिर के नाम पर आखिरी चुनाव है और इसके बाद राम मंदिर के नाम पर कोई चुनाव नहीं होगा। इस कार्यकाल में राम मंदिर बनकर रहेगा।

यहां देखें संजय राउत से ''FM NEWS'' के 'दिलीप कुमार सिंह' की पूरी बातचीत

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story