×

UP News: सालों बाद शिवपाल पहुंचे सपा कार्यालय, अखिलेश की अनुपस्थिति में संभाली कमान

UP News: उन्होने विधायकों से कहा कि वो जीवन पर्यंत सपा के लिए काम करेंगे। हम सबको एक होकर 2024 का चुनाव लड़ना है और सपा को भारी मतों से जिताना है।

Anant kumar shukla
Published on: 19 Feb 2023 3:30 PM GMT (Updated on: 19 Feb 2023 3:42 PM GMT)
Shivpal reached Samajwadi Party office
X

Shivpal reached Samajwadi Party office (Social Media)

UP News: समाजवादी पार्टी कार्यालय में आज विधायक दल की बैठक हुई। लगभग 7 साल बाद यह पहला मौका है, जब शिवपाल पार्टी कार्यालय पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल सहित सभी पार्टी पदाधिकारियों ने माला फुल से उनका स्वागत किया। 2017 में चाचा-भतीजे में विवाद के बाद उन्होने पार्टी कार्यालय छोड़ दिया था। उसके बाद यह पहला अवसर है जब भतीजे अखिलेश यादव के अनुपस्थीति में चाचा शिवपाल यादव ने अध्यक्षता की। इस दौरान सपा के सभी विधायक मौजूद रहे। बैठक में सदन में उठने वाले मुद्दों पर चर्चा हुई।

इस दौरान उन्होने विधायकों से कहा कि वो जीवन पर्यंत सपा के लिए काम करेंगे। हम सबको एक होकर 2024 का चुनाव लड़ना है। सपा को भारी मतों से जिताना है। सभी पार्टी पदाधिकारियों को रामचरितमानस विवाद पर कोई भी बयान न देने की सख्त हिदात दी।

शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर निशा साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई है। इस सरकार में आम जनता की सुनवाई नहीं हो रही है। सपा इन्ही मुद्दों पर सरकार को घेरे गी। इस बार हम लोक सभा में अधिक सीट जीतेंगे। इसके लिए हम सभी को कड़ी मेहनत करनी होगी।

उन्होने विधायकों को निर्देश दिएं हैं कि सभी को विधानसभा सत्र में सुबह 9 बजे पहुंचना है। उसके बाद सभी विधायक चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर धरना प्रदर्शन कर जाएंगे। अगर उन्हे रोका जाता है तो वे वहीं पर धरना देना शुरू कर देंगे। इसके बाद 11 बजे सदन की कार्यवाही में भाग लेंगे। सभी मुद्दों को गंभीरता से उठाया जाएगा।

बजट सत्र में सरकार को घेरने की तैयारी

समाजवादी पार्टी विधायक अवधेश प्रसाद ने कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण से लेकर सरकार ने सभी कार्यक्रमों को सीमित समय के लिए आयोजित किए गए हैं, जो कि सही नहीं है। वहीं लखनऊ के मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक रविदास मेहरोत्रा बताया कि सरकारी अभिभाषण के तरीके से राज्यपाल का भाषण होगा। क्योंकि सरकार ने पहले ही उन्हें विज्ञप्ति भेज दी गई है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story