×

शिवपाल सिंह यादव का बड़ा ऐलान, फिरोजाबाद से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की है। शिवपाल की इस घोषणा के बाद एक बार फिर चाचा-भतीजे के बीच जंग देखने को मिल सकती है।

Dharmendra kumar
Published on: 27 Jan 2019 7:31 AM GMT
शिवपाल सिंह यादव का बड़ा ऐलान, फिरोजाबाद से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
X

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की है। शिवपाल की इस घोषणा के बाद एक बार फिर चाचा-भतीजे के बीच जंग देखने को मिल सकती है। इटावा एक सम्मान समारोह में पहुंचे शिवपाल ने यह ऐलान किया।

यह भी पढ़ें.....मायावती न नेता जी की और न मेरी बहन, फिर कैसे बनीं अखिलेश की बुआ?: शिवपाल

सपा विधायक ने रखा प्रस्ताव

इटावा के नगला हरजु में मंच से शिकाहाबाद से सपा विधायक हरिओम यादव ने शिवपाल सिंह यादव के फिराजबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव रखा था। बता दें कि इस समय फिरोजाबाद से सपा के राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव हैं।

यह भी पढ़ें.....बाबा रामदेव ने केंद्र सरकार से की मांग: संन्यासियों को भी मिले भारत रत्न

अखिलेश और मायावती पर शिवपाल का निशाना

शिवपाल यादव ने मंच से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा। शिवपाल ने निशाना साधते हुए कहा कि न तो उन्होंने और न ही कभी मुलायम सिंह यादव ने मायावती को बहन जी बनाया तो आखिर अखिलेश यादव की बुआ वह कैसे बन गईं?। और बताओ, बुआ का कोई भरोसा है, कहां चली जाएं?'

यह भी पढ़ें.....29 तक वापस इंडिया लाए जा सकते हैं मेहुल चोकसी व जतिन पटेल!

शिवपाल ने अखिलेश को बताया धोखेबाज

उन्होंने कहा कि बहन जी ने अब अखिलेश को बबुआ बना लिया है, बबुआ ने अपने बाप को धोखा दिया और बुआ ने अपने भाइयों (कलराज मिश्र और मोदी राखी बांधी कर) को धोखा दिया। चाचा शिवपाल यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मैंने अखिलेश के लिए पढ़ाई से लेकर क्या क्या नहीं किया, लेकिन ऐसे लोगों पर कैसे भरोसा किया जाये? जिसने बाप को बाप नहीं समझा और मुझे चाचा, इसलिए मैंने नई पार्टी बनाई हमारा यह सफर मुश्किलों से भरा है, लेकिन मुझे इस आग के दरिया में जाना है और तप कर निकलना है।

यह भी पढ़ें.....आलिया भट्ट की बहन की शादी में बॉलीवुड स्टार्स के अंदाज,देखिए खूबसूरत तस्वीरें

उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इटावा में थाने बिक रहे हैं, तहसील में बिना पैसा कोई काम नहीं होता कितनी लूट मची है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story