×

UP Politics: यादव लोग जब पीटते हैं न तो रोने नहीं देते हैं, शिवपाल यादव ने ओमप्रकाश राजभर पर कसा तंज

UP Politics: शिवपाल यादव ने कहा कि राजभर को अपनी बात याद कर लेनी चाहिए जब उन्होने कहा था कि यादव लोग जब पाटते हैं न, तो रोने नहीं देते हैं। बस इतनी बात याद है।

Jugul Kishor
Written By Jugul Kishor
Published on: 8 Sep 2023 7:25 AM GMT
UP Politics
X

शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर ( सोशल मीडिया)

UP Politics: समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने ओमप्रकाश राजभर के यादव समाज पर दिए गए विवादित बयान का जवाब दिया है। शिवपाल यादव ने कहा कि राजभर को अपनी बात याद कर लेनी चाहिए जब उन्होने कहा था कि यादव लोग जब पाटते हैं न, तो रोने नहीं देते हैं। बस इतनी बात याद है। शिवपाल यादव ने ये बात मैनपुरी सें पत्रकारों से कही। इससे पहले भी शिवपाल सिंह यादव वे ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके जैसे नेता चुनाव जीतकर दलाली करते हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने यादव बिरादरी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

बता दें कि कुछ दिन पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरते हुए पूरे यादव समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। उन्होंने कहा था कि अहीरों की बुद्धि 12 बजे खुलती है। अखिलेश यादव पहले अपनी बुद्धि खोल लें। ओम प्रकाश राजभर इस दौरान अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर पलटवार कर रहे थे। दरअसल, 18 अगस्त को फतेहपुर में बुलडोजर की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को घेरा था। आपत्तिजनक बयान सामने आने के बाद यादव समाज ने ओम प्रकाश राजभर की कड़ी आलोचना की थी।

दरअसल, विपक्षी गठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए मोर्चे में आने के बाद ओमप्रकाश राजभर लगातार अखिलेश यादव और सपा पर जबरदस्त हमला बोल रहे हैं। बीते दिनों घोसी में उपचुनाव प्रचार के दौरान दोनों तरफ से नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर हमला बोला है। ऐसे में आज जब घोसी उपचुना के नतीजे आ रहे हैं तब शिवपाल यादव ने एक बार फिर ओमप्रकाश राजभर पर हमला बोलते हुए उन्हे उनका पुराना बयान याद दिलाया। हालांकि खबर लिखे जाने तक शिपवपाल यादव के बयान पर राजभर की पार्टी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story