×

CM के चाचा शिवपाल की चेतावनी- जनता का उत्पीड़न नहीं रुका तो दूंगा इस्तीफा

समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री और सीएम अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को पूर्व विधायक माणिक चंद के स्कूल के उद्घाटन समारोह में मैनपुरी पहुंचे सभा को संबोधित करते हुए अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जनता का उत्पीड़न हो रहा है। थाने और तहसील किसानों और समाज की सेवा के लिए होती हैं, लेकिन हमारे बहुत प्रयासों और कहने के बावजूद भी कई अधिकारी इसे अनसुना करते हैं और इस पर कोई अमल नहीं करता।

tiwarishalini
Published on: 14 Aug 2016 1:46 PM GMT
CM के चाचा शिवपाल की चेतावनी- जनता का उत्पीड़न नहीं रुका तो दूंगा इस्तीफा
X

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री और सीएम अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को पूर्व विधायक माणिक चंद के स्कूल के उद्घाटन समारोह में मैनपुरी पहुंचे। शिवपाल सिंह यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जनता का उत्पीड़न हो रहा है। थाने और तहसील किसानों और समाज की सेवा के लिए होती हैं, लेकिन हमारे बहुत प्रयासों और कहने के बावजूद भी कई अधिकारी इसे अनसुना करते हैं और इस पर कोई अमल नहीं करता।

यह भी पढ़ें...SHAME: सपा विधायक को नहीं आता राष्ट्रगान, VIDEO में देखिए हाल

शिवपाल सिंह यादव ने यहां तक कह दिया कि अगर जनता से बेईमानी और उत्पीड़न नहीं रुका, तो मैं इस्तीफा दे सकता हूं और समाज की सेवा के लिए विपक्ष मे भी जा सकता हूं।

देखिए वीडियो ...

यह भी पढ़ें ... UP: सीएम के सलाहकार ने माना, सूबे में बढ़ी हैं आपराधिक घटनाएं

बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया पर हुए जानलेवा हमले के मामले पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की गई है वर्कआउट किया गया है।कानून अपना काम कर रहा है। जनता के साथ गलत काम नही करना चाहिए। जनता की सेवा करना चाहिए। कहीं पर भी किसी की जमीन पर गलत काम नहीं करना चाहिए।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story