×

शिवपाल फिरोजाबाद से लड़ेंगे चुनाव, कहा-अब न तो कोई चाचा और न ही कोई भतीजा

देर से जनसभा पहुंचे शिवपाल ने कहा कि हम नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के साथ हमेशा थे और रहेंगे। उन्हें चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। हम उन्हें जिताएंगे।

Shivakant Shukla
Published on: 3 Feb 2019 2:20 PM GMT
शिवपाल फिरोजाबाद से लड़ेंगे चुनाव, कहा-अब न तो कोई चाचा और न ही कोई भतीजा
X

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने फिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान किया है। इतना ही नहीं उन्होंने रामपुर और मेरठ सीट से भी लोकसभा प्रत्याशियों की भी घोषणा कर दी।

संजय सक्सेना को रामपुर और अनामिका अम्बर कवयित्री मेरठ से पार्टी का झंडा लेकर मैदान में उतरेंगी। शिकोहाबाद के रामलीला मैदान की जनसभा में शिवपाल ने यह घोषणा करते हुए कहा कि अब न तो कोई चाचा है और न ही कोई भतीजा।

ये भी पढ़ें— सीएम नहीं रखते आईएएस अफसरों का मान, कार्य क्षमता पर पड़ेगा प्रतिकूल प्रभाव: कांग्रेस

देर से जनसभा पहुंचे शिवपाल ने कहा कि हम नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के साथ हमेशा थे और रहेंगे। उन्हें चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। हम उन्हें जिताएंगे। उन्होंने कहा कि मैं कभी नहीं चाहता था कि परिवार टूटे। हम सरकार में विकास के काम कर रहे थे। मैनपुरी में नंबर दो की शराब बिक रही थी। फिरोजाबाद में जमीनों पर कब्जे हो रहे थे। विरोध किया, इस वजह से मुझे मंत्रिमंडल से हटाया गया। सारे विपक्षी दल मेरी अगुवाई में सपा के बैनर तले आने को तैयार थे।

ये भी पढ़ें— श्री श्री और स्वामी चिदानन्द एवं लेबनान के राजदूत ने किया संगम भ्रमण

रामगोपाल यादव का जिक्र करते हुए शिवपाल ने कहा कि मैंने कभी प्रोफेसर की बात नहीं टाली। पार्टी बनाने से पहले चार बार दिल्ली गया। हम पर भाजपा से जुड़ने का आरोप लगा क्योंकि टाइप 6 का बंगला मिला। यह बंगला छोड़ सकते हैं। झोपड़ी में रह सकता हूं। झोपड़ी में रहा हूं।

ये भी पढ़ें— दूसरों के सपने मारने वाला सबसे बड़ा कायर, आतंकवाद का देंगे मुंहतोड़ जवाब: पीएम मोदी

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story