×

Mainpuri By Election: जिस बाग को सींचा हो खुद नेताजी ने..उसे हम सीचेंगे अपने खून पसीने से...शिवपाल यादव बोले

Mainpuri By Election: मैनपुरी उप चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल को मनाने की कवायद तेज कर दी थी। इसी क्रम में आज अखिलेश यादव ने प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के आवास पर जाकर मुलाकात की।

Anant kumar shukla
Published on: 17 Nov 2022 10:34 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2022 10:35 AM GMT)
Mainpuri By Election
X

शिवपाल यादव की कार्यकर्ताओं से डिंपल यादव को जिताने की अपील (Pic: Social Media)

Mainpuri By Election: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के घर जाकर मुलाकात की, जिसके बाद मनमुटाव की सभी खबरों पर विराम लग गया। चाचा से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि नेताजी और घर के बड़ों के साथ-साथ मैनपुरी की जनता का भी आशीर्वाद साथ है। शिवपाल यादव ने भावुक अपील करते हुए कहा कि "बहू हैं हमारी, रिकॉर्ड वोट से जिताओ" इस बीच शिवपाल सिंह यादव ने एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, जिस बाग को सींचा हो खुद नेता जी ने...उस बाग को अब हम सीचेंगे अपने खून पसीने से...।

मैनपुरी उप चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल को मनाने की कवायद तेज कर दी थी। इसी क्रम में आज अखिलेश यादव ने प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के आवास पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान डिंपल यादव भी उनके साथ रहीं। बता दें कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट खाली हो गई थी। समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को उम्मीदवार बनाया है। जबकि भाजपा ने रघुराज शाक्य को टिकट दिया है।

इससे पूर्व समाजवादी पार्टी द्वारा जारी स्टार प्रचारकों के लिस्ट में कुल 40 नामों में शिवपाल यादव का भी नाम डाला गया था। लेकिन नामांकन में शिवपाल के न पहुंचने पर माना जा रहा था कि चाचा भतीजे में अभी भी कुछ मनमुटाव है। आज अखिलेश यादव ने मैनपुरी लोकसभा सीट की उम्मीदवार डिंपल यादव के साथ मुलाकात कर इन तमाम खबरों पर विराम लगा दिया।

चाचा भतीजे के मुलाकात के बाद धर्मेंद्र यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले भी ऐसे बहुत आए- गए। यह चुनाव नेताजी को श्रद्धांजलि है। उन्होंने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर हमला बोलते हुए कहा कि वो सिराथू पर दिमाग लगाएं, यहां पर उनकी दाल गलने वाली नहीं है। रघुराज शाक्य शिवपाल के करीबी रहे हैं और शाक्य समाज में उनकी अच्छी पकड़ है। इस लिए शिवपाल को साथ लाना अखिलेश यादव के लिए बेहद जरूरी था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story