×

Shivpal Yadav: शिवपाल ने मुलायम सिंह को नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, कहा नेताजी के आदर्शों पर लड़ा जाएगा 2024 का चुनाव

Shivpal Yadav: इटावा में समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव अपने पैतृक गांव सैफई में पहुंचे, जहां उन्होंने नेता जी की समाधि स्थल पर पहुंचकर नम आंखों से नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Ashraf Ansari
Published on: 8 March 2023 5:21 AM GMT
Shivpal Yadav
X

शिवपाल ने मुलायम सिंह को नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

Shivpal Yadav: इटावा में समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव अपने पैतृक गांव सैफई में पहुंचे, जहां उन्होंने नेता जी की समाधि स्थल पर पहुंचकर नम आंखों से नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की। उनके साथ उनके पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। बता दें कि यूपी के इटावा में नेताजी मुलायम सिंह यादव के जन्म स्थल सैफई में हर साल बड़े ही धूमधाम के साथ होली का त्यौहार मनाया जाता रहा है लेकिन इस बार होली का त्यौहार फीका हो गया। क्योंकि नेता जी के देहांत के बाद सैफई में होली का रंग फीका पड़ गया है।

होली के मौके पर मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए उनकी समाधि स्थल पर पहुंचे जहां पर उन्होंने नेताजी के चित्र पर पुष्प अर्पित किया और नम आंखों से उन्हें नमन किया। शिवपाल सिंह यादव ने कहा इस बार नेताजी के बिना होली का त्यौहार फीका है। हर साल हम सभी लोग रंगों की होली खेला करते थे हमारे साथ में नेता जी भी मौजूद रहते थे। तब होली खेलने में काफी आनंद आता था, लेकिन अब हमारे बीच में नेताजी नहीं है और उनकी कमी हम लोगों को खल रही है। इसी लिए अब की बार हम लोग रंगों की होली नहीं खेलेंगे बस आपस में मिलकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं देंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर बोले शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लोकसभा का चुनाव 2024 में होगा और चुनाव को लेकर हम लोग अपने संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे है। हम लोग नेताजी के आदर्शों पर चलकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हटाने का काम करेंगे। क्योंकि जनता ने भी सरकार को हटाने का मन बना लिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story