×

शिवपाल यादव बोले- 2017 का विधानसभा चुनाव अखिलेश के नेतृत्व में लड़ेंगे

aman
By aman
Published on: 22 Sep 2016 12:37 PM GMT
शिवपाल यादव बोले- 2017 का विधानसभा चुनाव अखिलेश के नेतृत्व में लड़ेंगे
X

इटावा: गृहयुद्ध थमने के बाद गुरुवार को पहली बार समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव अपने गृह जिला पहुंचे। इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि अगले साल होने वाला विधानसभा चुनाव सीएम अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा और बहुमत से सरकार बनाएंगे।

इस्तीफा देने वालों से होगा फायदा

इटावा में मीडिया से रूबरू होते हुए शिवपाल यादव ने कहा, 'इस्तीफा देने वालों से पार्टी को फायदा होगा।' कैराना मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा, इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही रही है। बाकी जांच हो रही है।

हम सब एक हैं

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, जो लोग गलत काम में संलिप्त हैं कब्जे, दलाली, गलत काम करने, नकली शराब बनाने वाले हैं वो अब संभल जाएं। उन्होंने आगे कहा, हमारा परिवार एक है और हम मिलकर चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं।

कौन पार्टी तोड़ रहा है, इसके लिए अक्ल लगाओ

पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा, हमें जो भी शिकायत मिल रही है उस पर कार्रवाई की जा रही है। आप भी हमारा सहयोग करें। उन्होंने आगे कहा, 'हम हाथ जोड़कर विनती करते हैं। हमने पार्टी को जोड़ा है। कौन पार्टी तोड़ता है इसके लिए थोड़ा अक्ल लगा लिया करो। मैंने हमेशा कहा है कोई भी हमारी पार्टी के खिलाफ होगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। हम अच्छे लोगों को पार्टी से जोड़ रहे हैं।'

shivpal-yadav-3

अखिलेश के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

प्रदेश अध्यक्ष की कमान थमने के बाद पहली बार इटावा पहुंचे शिवपाल ने कहा, 'पार्टी में अनुशासनहीनता करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करेंगे। पार्टी में इस्तीफा देने वालों को नोटिस दिया गया है। 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सपा सीएम अखिलेश यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे।

शिकायत मिलने पर जांच होगी

नोएडा प्राधिकरण मामले पर शिवपाल बोले, 'इस मुद्दे पर मैंने कोई दखल नहीं दिया है। मेरा दखल देने का इरादा भी नहीं है। जहां की शिकायत मिलेगी जांच करा देंगे।'

पुलिस की थी लापरवाही

कैराना मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा, जांच जारी है। पहले भी रिपोर्ट आई है। पुलिस वालों की लापरवाही रही है। कुछ और तथ्य निकलकर आएगा, जिसके बाद कार्यवाही की जाएगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story