×

Etawah News: शिवपाल ने योगी सरकार पर बोला हमला, अवैध तरीके से बुलडोजर चलवाने का लगाया आरोप

Etawah News: सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि 'सरकार आम जनता के बारे में कुछ भी नहीं सोच रही है जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 5 March 2023 1:06 PM GMT (Updated on: 5 March 2023 2:07 PM GMT)
In Etawah, Shivpal attacked the Yogi government, accused the government of running bulldozers illegally
X

इटावा: शिवपाल ने योगी सरकार बोला हमला, सरकार पर अवैध तरीके से बुलडोजर चलवाने का लगाया आरोप

Etawah News: जसवंतनगर से विधायक और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव भरथना पहुंचे जहां पर उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और सरकार पर आरोप लगाया कि वह अवैध तरीके से बुलडोजर चलवाने का काम कर रही है। इटावा के भरथना में बिधूना विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक प्रदीप यादव के आवास पर शिवपाल सिंह यादव पहुंचे जहां पर उनका स्वागत किया गया। शिवपाल ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में हर वर्ग के लोग काफी परेशान हैं, सरकार आम जनता के बारे में कुछ भी नहीं सोच रही है जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है और तो और किसानों के बारे में भी सरकार बिल्कुल नहीं सोच रही है।

हम लोगों ने सदन में भी सरकार को सुझाव दिया और उन्हें बताया कि 6 साल में भाजपा ने कोई भी काम नहीं किया है। इस वक्त किसान अपनी फसल में पानी लगाने को लेकर काफी परेशान हैं क्योंकि नहरों में पानी नहीं है और किसान अपनी फसलों में पानी कैसे लगाए। इस सरकार ने किसानों को लूटने का काम किया।

अवैध तरीके से सरकार चला रही बुलडोजर

शिवपाल यादव ने योगी सरकार के बुलडोजर को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार बदले की भावना के तहत बुलडोजर चलवाने का काम कर रही है। सरकार को पहले नोटिस देना चाहिए और उसके बाद कोई कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन सरकार ऐसा कोई भी काम नहीं कर रही है। सरकार अवैध तरीके से बुलडोजर चलाकर लोगों के मकानों को ध्वस्त करने का काम कर रही है।

प्रयागराज घटना में इंटेलिजेंस की टीम हुई फेल

प्रयागराज में हुई गोलीकांड की घटना को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि घटना को हुए काफी वक्त हो गया, लेकिन अभी भी पुलिस के हाथों में मुख्य आरोपी नहीं आ सका है। योगी सरकार की इंटेलिजेंस टीम पूरी तरह से फेल होते हुए दिखाई दे रही है। सरकार इधर-उधर बुलडोजर चलवाने का काम कर रही है, लेकिन आरोपियों को पकड़ने में नाकाम होती हुई दिखाई दे रही।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story