×

Mainpuri By Election: मैनपुरी की जीत नेताजी के आशीर्वाद और आदर्श की जीत है-शिवपाल यादव

Shivpal Yadav: उन्होने ट्वीट करते हुए कहा कि मैनपुरी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से मिले आशीर्वाद, स्नेह व अपार जनसमर्थन के लिए सम्मानित जनता, शुभचिंतकों, मित्रों व कर्मठ कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार ।

Anant kumar shukla
Published on: 8 Dec 2022 7:24 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2022 8:39 AM GMT)
The victory of Mainpuri is the victory of Netajis blessings and ideals
X

The victory of Mainpuri is the victory of Netaji blessings and ideals shivpal Yadav (Social Media)

Shivpal Yadav: मैनपुरी उपचुनाव में डिम्पल यादव के पक्ष रूझान आने के बाद चाचा शिवपाल यादव ने मैनपुरी वासियों को आभार जताया। उन्होने ट्वीट करते हुए कहा कि मैनपुरी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से मिले आशीर्वाद, स्नेह व अपार जनसमर्थन के लिए सम्मानित जनता, शुभचिंतकों, मित्रों व कर्मठ कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार । जसवंतनगर की सम्मानित जनता द्वारा डिम्पल यादव को दिए गए आशीर्वाद के लिए जसवंतनगर वासियों का आभार।

अखिलेश पहुंच रहे सैफई, डिंपल को मिलने लगी बधाइयां

अब मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव एकतरफा हो गया है। डिंपल यादव की जीत निश्चित होती देख सपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सैफई पहुंच रहे हैं। जहां वे परिवार के सदस्यों व अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगे। शिवपाल यादव ने भी ट्वीट कर जसवंतनगर में डिंपल को भारी बहुमत मिलने पर जनता का आभार व्यक्त किया है है। शिवपाल यादव की पत्नी भी डिंपल यादव से मिलने पहुंच चुकी हैं। पार्टी नेताओं और कर्यकर्ताओं ने अभी से डिंपल यादव को बधाई देना शुरू कर दिया है।

रिकार्ड जीत की तरफ डिंपल यादव

मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव रिकार्ड जीत की तरफ अग्रसर हैं। 24वें राउंड की वोटिंग के बाद डिंपल यादव 1 लाख 10 हजार वोट से आगे चल रही हैं। उनकी जीत पक्की मानी जा रही है। जसवंतनगर सीट से वो लगभग 80 हजार वोटों की बढ़त बनाये हुए हैं। इस तरह यह उपचुनाव एकतरफा होता दिख रहा है। डिंपल यादव रिकार्ड जीत की ओर अग्रसर हैं।

सपा प्रत्याशी डिम्पल यादव का भाजपा प्रत्याशी पर लगभग 1.5 लाख की बढ़त बनाए हुई हैं। शिवपाल यादव ने नेता जी के समाधी स्थल पर माल्यार्पण करते हुए कहा कि मैनपुरी की जीत नेताजी के आशीर्वाद और आदर्श की जीत है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story