×

शिवपाल यादव बनाएंगे सेक्‍युलर मोर्चा, कहा- सपा संविधान के रचयिता को गीता पढ़ने की जरूरत

aman
By aman
Published on: 3 May 2017 10:09 AM GMT
शिवपाल यादव बनाएंगे सेक्‍युलर मोर्चा, कहा- सपा संविधान के रचयिता को गीता पढ़ने की जरूरत
X
शिवपाल यादव बनाएंगे सेक्‍युलर मोर्चा, कहा- सपा संविधान के रचयिता को गीता पढ़ने की जरूरत

इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ऐलान किया है कि वो एक महीने के भीतर 'सेक्‍युलर मोर्चा' बनाएंगे, लेकिन स्वरूप क्या होगा इसकी अभी पुष्टि नहीं की है।

शिवपाल ने सपा महासचिव प्रो रामगोपाल यादव का नाम लिए बिना उनको शकुनी बताया। शिवपाल बोले, मैंने भले ही समाजवादी संविधान नहीं पढ़ा हो लेकिन इसके रचयिता को गीता पढ़ने की जरूरत है। उनका सीधा निशाना रामगोपाल यादव पर था।

ये भी पढ़ें ...थाने के सामने धरने पर बैठे शिवपाल यादव, कहा- योगी सरकार में पुलिस कर रही निर्दोषों का उत्पीड़न

अखिलेश पूरा करें वादा

शिवपाल यादव ने एक बार फिर कहा, कि अखिलेश यादव अब अपना वादा पूरा करें और नेताजी मुलायम सिंह यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद सौपें। तभी समाजवादी परिवार एकजुट हो पाएगा।

ये भी पढ़ें ...शिवपाल के नाम पर भड़के अखिलेश, कहा- इन सवालों के लिए आप एक दिन तय कर लो

थानों की हालत बेहद खराब

शिवपाल यादव ने कहा, 'इटावा जिले के सभी थानों की हालत बेहद खराब है। उन्होंने कहा कि यूपी के अधिकारी प्रदेश के सीएम के कहे अनुसार काम नहीं कर रहे हैं। आए दिन शरीफों की पिटाई हो रही है। अधिकारी और कुछ सफेदपोश गुंडे मिलकर सरकार के खिलाफ काम कर रहे हैं।' शिवपाल बोले, वो लखनऊ जाकर सीएम से अधिकारियों की शिकायत करेंगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story