×

बाराबंकी: शिवराज के कार्यक्रम में सामने आई BJP कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत, वीडियो वायरल

लोकसभा चुनाव में बढ़ती चुनौती को देखते हुए अब बीजेपी बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत करने में जुट गई है। जिसके लिए वह अब अपने सीनियर नेताओं की मदद ले रही है। प्रदेश में सपा-बसपा का गठबंधन जैसी चुनौतियों से निपटने के लिए बीजेपी अपने बड़े चेहरों के जरिये बीजेपी बूथ लेवल पर अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी प्रबंधन के गुर सिखा रही है। इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्याक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बाराबंकी आए।

Anoop Ojha

Anoop OjhaBy Anoop Ojha

Published on 5 Feb 2019 11:26 AM GMT

बाराबंकी: शिवराज के कार्यक्रम में सामने आई BJP कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत, वीडियो वायरल
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

बाराबंकी: लोकसभा चुनाव में बढ़ती चुनौती को देखते हुए अब बीजेपी बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत करने में जुट गई है। जिसके लिए वह अब अपने सीनियर नेताओं की मदद ले रही है। प्रदेश में सपा-बसपा का गठबंधन जैसी चुनौतियों से निपटने के लिए बीजेपी अपने बड़े चेहरों के जरिये बीजेपी बूथ लेवल पर अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी प्रबंधन के गुर सिखा रही है।

इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्याक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बाराबंकी आए। मतदाताओं को किस तरह के घर से बूथ तक लाया जाए और बूथ स्तर पर किस तरह से वोटरों को अपनी तरफ खींचा जाए, शिवराज ने कार्यकर्ताओं को इसकी ट्रेनिंग दी। इस कार्यक्रम में बाराबंकी समेत अंबेडकरनगर, अयोध्या के सेक्टर संयोजक और प्रभारी भी शामिल हुए।

दरअसल बीजेपी के इस सम्मेलन में कुछ लोगों के पर्स और मोबाइल चोरी हो गए थे। जिसके आरोप में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कुछ लोगों को पकड़ लिया और एक पेड़ से बांधकर उनकी बेरहमी से लात, घूसे, थप्पड़ और डंडों से पिटाई की गई।

[playlist type="video" ids="315253"]

यह भी पढ़ें.....शायर मुनव्वर राणा की तवियत बिगड़ी, पीजीआई में भर्ती

भाजपाइयों को दिया मिशन 2019 फतेह करने का गुरुमंत्र

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने आज जिले के भाजपाइयों को मिशन 2019 फतेह करने का गुरुमंत्र दिया। नगर के राजकीय इंटर कॉलेज परिसर में बने ऑडीटोरियम में भाजपा के सेक्टर संयोजक सम्मेलन में वह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। उनके साथ प्रदेश के सह प्रभारी गोवर्धन झड़फिया भी बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया था। इस मौके पर अम्बेडकरनगर, फैजाबाद और बाराबंकी जिले के हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं ने सम्मेलन में हिस्सा लिया।

लोकसभा चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं, बल्कि धर्मयुद्ध

मंच से अपने संबोधन में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं, बल्कि धर्मयुद्ध है। शिवराज ने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं का समर्पण देखकर मैं घोषणा करता हूं कि अवध की 16 और रायबरेली की भी सीटें बीजेपी जीतने जा रही है। उत्तर प्रदेश की 73 सीटों के कारण ही मोदी जी प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के चुनाव विचित्र हुए। हम जीत नहीं पाए, मगर जो सरकार बनी वह लूली लंगड़ी बनी है। कब गिर जाए यह पता नहीं। शिवराज ने कहा कि वह चाहते तो जोड़ तोड़ की सरकार बना सकते थे। हमारे पास ऑफर भी थे, मगर हमने खरीद फरोख्त की सरकार को चिमटे से भी छूने की कोशिश नहीं की। शिवराज सिंह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटें हम जीत कर देंगे।

यह भी पढ़ें.....बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, कहा- आतंकवादी हैं ‘ममता’

वहीं राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि वह सबसे बड़े झूठे हैं। मध्यप्रदेश में गप्प मारी कि अगर यहां सरकार बनी तो गांव-गांव फैक्ट्री लगवा देंगे, लेकिन वह नहीं होगा। क्योंकि अमेठी और रायबरेली में भी आज तक कुछ नहीं हो सका है। मध्य प्रदेश सरकार ने केवल कागज भेजकर कर्ज माफ कर दिया, मगर वास्तव में माफ नहीं किया। वहां रंग बिरंगे फार्म भरवाए जा रहे, जैसे कांग्रेस रंग बदलती है। लोकसभा चुनाव आ जाएंगे तो मामला लटक गया, यही यह चाहते हैं। भ्रष्टाचार का जितना गंदा खेल कांग्रेस ने खेला, वह कोई नहीं खेल सकता।

स्वार्थों के कारण गठबंधन किया है

महागठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो एक दूसरे को गाली देते थे, आज उनका गठबंधन बन गया है। उनको बचाने का काम किसने किया था वह यह भी याद कर लें। प्रदेश के चुनाव में हाथ का साथ पसंद करने वाली पार्टी को अब हाथी पसंद आ गया है। इन लोगों ने अपने स्वार्थों के कारण गठबंधन किया है। शिवराज ने मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि मौनी बाबा को दुनिया में कोई नहीं जानता था। मगर आज विदेश में जब प्रधानमंत्री जाते हैं तो मोदी-मोदी से आसमान गूंजता है। पिद्दी से देश जो कभी हमें डराते थे, उनको मोदी ने झुकाने का काम किया है।

गरीबी हटाने का नारा देने वाली कांग्रेस ने गरीबी नहीं गरीब हटाए हैं। शिवराज ने कहा कि देश के चौकीदार ने कहा कि चोरों को नही छोड़ेंगे, तो इन लोगों ने गठबंधन कर डाला। चोरों ने पकड़े जाने के डर से चौकीदार को हटाने की योजना बनाई है। महागठबंधन ऐसी बारात है कि शादी की पूरी तैयारी तो है, मगर घोड़ी पर बैठने वाला कौन होगा यह पता नहीं। यह लोग आ गए तो देश तबाह हो जाएगा।

यह भी पढ़ें.....झारखण्ड: सीएम योगी आदित्यनाथ बोकारो पहुंचे, रैली को संबोधित कर सड़क मार्ग से प बंगाल के पुरुलिया के लिए होंगे रवाना

ममता दीदी भाजपा से बुरी तरह घबराई हुई है

वहीं पश्चिम बंगाल के सियासी ड्रामे पर बोलते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारा संविधान साधारण नागरिक को भी अभिव्यक्ति की आजादी देता है। लेकिन पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभाएं रोकी गईं। वहां की सरकार मेरी भी सभा रोक रही है, लेकिन फिर भी मैं बंगाल जाऊंगा और हम सभा करने की कोशिश करें। इन सब बातों से एक बात तो साफ है कि ममता दीदी भाजपा से बुरी तरह घबराई हुई है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल के विधान सभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करेगी और वहां की सरकार हमें इससे रोक नहीं पाएगी।

शर्मनाक: सम्मेलन के बाद चोरी के शक में लोगों को पेड़ से बांधकर मारते रहे बीजेपी कार्यकर्ता, वीडियो वायरल

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सेक्टर संयोजकों के सम्मेलन में भाग लेने के लिए बाराबंकी आए। वह आए तो थे बीजेपी कार्यकर्ताओं को इलेक्शन मैनेजमेंट सिखाने, लेकिन शायद उनको अपने कार्यकर्ताओं को इंसानियत का पाठ भी पढ़ाना पड़ेगा। क्योंकि कार्यक्रम खत्म होने के बाद कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिसने इंसानियत को शर्मशार करके रख दिया।

[playlist type="video" ids="315255"]

दरअसल बीजेपी के इस सम्मेलन में कुछ लोगों के पर्स और मोबाइल चोरी हो गए थे। जिसके आरोप में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कुछ लोगों को पकड़ लिया और एक पेड़ से बांधकर उनकी बेरहमी से लात, घूसे, थप्पड़ और डंडों से पिटाई की गई। यही नहीं वहां आसपास खडे़ बाकी बीजेपी कार्यकर्ता तमाशा देखते रहे। बीजेपी कार्यकर्ताओं के इस वहशीपना का वीडियो सोशल मीडिया अब जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story