×

Raebareli News: मां-बेटी ने नहर में कूदने के बाद SHO ने लगाई पानी में छलांग, जानिए क्या थी वजह

Raebareli News: भदोखर थाना क्षेत्र में शारदा नहर के पास मां-बेटी नहर में कूद जाने की सूचना पर SHO भदोखर ने शारदा नहर में कूदकर काफी तलाशने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। रघुनाथपुर कटैली गांव के पास कुछ लोगों ने एक महिला को अपनी बच्ची के साथ नहर में कूदते देखकर पुलिस को सूचना दी थी।

Narendra Singh
Published on: 19 April 2023 11:40 AM GMT
Raebareli News: मां-बेटी ने नहर में कूदने के बाद SHO ने लगाई पानी में छलांग, जानिए क्या थी वजह
X
मां-बेटी की तलाश करते एमएचओ (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Raebareli News: पुलिस की कार्यशैली पर सब सवाल उठाते हैं। मगर, बात की जाए अच्छे कार्यों की तो इसकी चर्चा कम ही होती नजर आती है। ऐसा एक मामला जनपद में सामने आया है, जहां मां-बेटी के नहर में कूदने को सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास किसी गोताखोर के न मिलने पर इंस्पेक्टर भदोखर राजेश सिंह खुद वर्दी उतारकर खुद नहर में कूद गए। हालांकि काफी देर तक खोजने के बाद दोनों का पता नहीं चल सका।

लखनऊ से बुलाई गई एसडीआरएफ की टीम

भदोखर थाना क्षेत्र में शारदा नहर के पास मां-बेटी नहर में कूद जाने की सूचना पर SHO भदोखर ने शारदा नहर में कूदकर काफी तलाशने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। भदोखर थाना इलाके के रघुनाथपुर कटैली गांव के पास कुछ लोगों ने एक महिला को अपनी बच्ची के साथ नहर में कूदते देखकर पुलिस को सूचना दी थी। बताया था कि एक मां ने अपनी दो वर्षीय बेटी के साथ नहर में छलांग लगा दी है। छलांग लगाने के पीछे पति से झगड़ा होना बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक महिला का पति सुबोध एम्स में गार्ड की नौकरी करता है।

महिला के परिजनों को हत्या की आशंका

आज दोपहर में एम्स के भीतर ही ड्यूटी के दौरान पति का झगड़ा हुआ था, जिसके बाद ही उसने यहां आकर छलांग लगा दी है। दूसरी तरफ महिला के परिजन हत्या की आशंका जताते हुए कह रहे हैं कि पति आएदिन बेटी को मारा-पीटा करता था। आज उसको मारपीट कर शारदा नहर में फेंक दिया है। इस घटना पर सीओ वंदना सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जैसे इसकी सूचना थाने को प्राप्त हुई, तुरंत थानाध्यक्ष द्वारा शारदा नहर में खुद कूदकर मां-बेटी को ढूंढने का प्रयास किया गया। जिसके बाद गोताखोरों को लगाया गया है। लखनऊ से एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। उम्मीद है जल्दी ही मां-बेटी के बारे में पता चल जाएगा।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story