×

लखनऊ में होगी फ़िल्म 'कंट्रोल' की शूटिंग: सतीश कौशिक ने की शुरुआत, साइबर क्राइम पर आधारित होगी मूवी

Film Control Shooting: राजधानी के निराला नगर स्थित एक होटल में फिल्म 'कंट्रोल' का मुहूर्त किया गया। इस दौरान निर्माता व फिल्म एक्टर सतीश कौशिक, निर्माता अभय सिन्हा आदि मौजूद रहे।

Shashwat Tiwari
Published on: 24 Jun 2022 9:17 AM GMT
Cyber crime based movie
X

लखनऊ में होगी फ़िल्म 'कंट्रोल' की शूटिंग

Control Film Shooting: साइबर क्राइम के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अक्सर हमे ऑनलाइन ठगी के मामले सुनने को मिलते रहते है, जिसमें लोगों को आर्थिक नुकसान पहुंचता है। इसका एक कारण कहीं न कहीं सही जानकारी का ना होना भी हो सकता है। हम तकनीक के जमाने में जी रहे हैं, जो हमारे लिए वरदान तो है, लेकिन कई बार ये अभिशाप भी बन जाता है।


साइबर क्राइम आज के समय में एक बड़ी चुनौती बन चुका है। इससे बचने के लिए हमारा और आपका जागरूक होना बहुत जरूरी है। इसी के मद्देनजर, राजधानी के निराला नगर स्थित एक होटल में फिल्म 'कंट्रोल' का मुहूर्त किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रुप में जाने-माने निर्माता व फिल्म एक्टर सतीश कौशिक, निर्माता अभय सिन्हा, सह प्रोड्यूसर पंकज तिवारी, निर्देशक सफदर व कैमरामैन अरुण उपस्थित रहे।


फ़िल्म की कहानी होगी ऐसी

फिल्म एक ऐसे आर्मी अफसर की कहानी है, जिसका बचपन का दोस्त ऑनलाइन ठगी का शिकार हो जाता है और वो काफी मुश्किल पड़ जाता है। ऐसे में अपने दोस्त को न्याय दिलाने के लिए एक्टर की कई तरह की चुनौतियों का मना करना पड़ता है। अफसर इसकी की तरह ही लड़ाई लड़ता है और पूरे का खुलासा किस तरह से करता है, ये आपको फिल्म में बड़ी खूबसूरती से नजर आएगा।


तकनीकी युग में फ़ोन का इस्तेमाल सही से करें

फिल्म में आर्मी अफसर की भूमिका में अनूप सिंह के अलावा प्रिया आनंद, यशपाल शर्मा, राजेश शर्मा राजेंद्र गुप्ता, रोहित रॉय, अमृतराज भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे। खास बात की फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ की अलग लोकेशन पर की जाएगी। शहर में करीब एक महीने तक फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी, जिसमें शहर के कलाकारों को भी खास तरजीह दी जाएगी।


फिल्म के निर्देशक सफदर अब्बास ने बताया कि आरआरआर फिल्म के डिस्टीब्यूटर डॉक्टर जयंतीलाल गडा (पेन स्टूडियो) की ओर से प्रस्तुत किया जा रहा है, जिसमें ऐक्शन से लेकर इमोशन तक सब कुछ मिल जाएगा। हमारी फिल्म समाज को यही संदेश देती है कि तकनीकी युग में मोबाइल फोन का सही इस्तेमाल करें, जिससे आपके साथ साइबर क्राइम जैसी कोई घटना न घटित हो।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story