×

Aligarh News: भैंसों के लिए उधार इंजेक्शन मांगने पर दबंग दुकानदार ने कर डाली युवक की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: अलीगढ़ के गांव रामनगर में युवक ने दुकान पर पहुंचकर दुकानदार से अपनी भैंसों को लगाने के लिए दो इंजेक्शन उधार मांगे थे। विवाद बढ़ने के बाद दबंग दुकानदार ने युवक की पिटाई कर डाला।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 23 Jan 2023 3:57 PM GMT
X

अलीगढ़: भैंसों के लिए उधार इंजेक्शन मांगने पर दबंग दुकानदार ने कर डाली युवक की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के गांव रामनगर में भैंसों के इंजेक्शन को लेकर एक दबंग दुकानदार की दबंगई का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने दुकान पर पहुंचकर दुकानदार से अपनी भैंसों को लगाने के लिए दो इंजेक्शन उधार मांगे थे। जिस पर दुकानदार ने युवक को भैंसों के लिए उधार इंजेक्शन देने से इनकार कर दिया।

उधार इंजेक्शन लेने और देने की इसी बात पर दुकानदार और युवक के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद उधार इंजेक्शन लेने के लिए दुकान पर पहुंचे युवक के साथ दुकानदार और उसके साथी ने उधार इंजेक्शन देने से मना करते हुए लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए मारपीट कर डाली। घटना घटित होने के बाद पीड़ित युवक ने थाने पहुंचकर उसके साथ मारपीट करने वाले दुकानदार और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की। पुलिस ने तत्काल पीड़ित की तहरीर पर संज्ञान लेते हुए मारपीट में घायल युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी छर्रा में भर्ती कराया गया। जिसके बाद पुलिस तहरीर के आधार पर दबंग दुकानदार व उसके साथी के खिलाफ मामले की जांच करते हुए कार्रवाई में जुट गई।

भैंसों को लगाने के लिए दो इंजेक्शन उधार मांगे थे

वहीं इस मामले पर थाना दादों क्षेत्र के गांव रामनगर निवासी मनवीर ने बताया कि उसके द्वारा शौकीन की दुकान पर पहुंचकर अपनी भैंसों को लगाने के लिए दो इंजेक्शन उधार मांगे थे। जिस पर दुकानदार ने उसे इंजेक्शन उधार देने से मना कर दिया। इसी बात पर शौकीन और उसके साथी ने इंजेक्शन देने से इनकार करते हुए उसके साथ लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए बेरहमी के साथ पिटाई कर डाली।

युवक को जमीन पर गिराकर मारपीट

पीड़ित मनवीर का आरोप है कि दुकानदार और उसके साथी द्वारा जब उसके साथ लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए जमीन पर गिराकर मारपीट की जा रही थी। उस दौरान आसपास खड़े लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और दबंग दुकानदार और उसके साथी के चुंगल से उसको छुड़ाया। वारदात के बाद पीड़ित खून से लथपथ थाने पहुंचा और पुलिस अपने साथ हुआ पूरा घटनाक्रम बताया गया।

जिसके बाद उसने मारपीट करने वाले दबंग दुकानदार और उसके साथी के खिलाफ लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पीड़ित युवक मनवीर को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में उपचार हेतु भर्ती कराया है।जबकि तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story