×

Prayagraj: प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की गोली मारकर हत्या, लड़की के पिता पर लगा आरोप

Prayagraj Latest News : यूपी के प्रयागराज जनपद स्थित नैनी कोतवाली क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या का आरोप लड़की के पिता पर लगा है।

Syed Raza
Report Syed RazaWritten By Bishwajeet Kumar
Published on: 25 May 2022 4:34 AM GMT (Updated on: 25 May 2022 4:44 AM GMT)
Prayagraj Murder
X

प्रयागराज मर्डर, मृतक प्रेमी अर्णव सिंह (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Prayagraj News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) जनपद से एक प्रेमी की हत्या की खबर सामने आई है। जहां जनपद के नैनी कोतवाली क्षेत्र स्थित मुरली मनोहर जोशी इंटर कॉलेज के पास एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इस दौरान जब प्रेमिका के पिता को पता चला तो उसने प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। पीसीएस कॉलोनी के पास का रहने वाला प्रेमी अरुणव सिंह भोर के समय अपनी प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंचा हुआ था इस दौरान ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

प्रेमिका के पिता पर हत्या का आरोप

आरोप है कि अर्णव सिंह की प्रेमिका के पिता को यह जानकारी हो गई कि उनकी बेटी से मिलने कोई आया है जिस पर नाराज होकर उन्होंने अर्णव की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना लगते ही नैनी कोतवाली क्षेत्र की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर एसएसपी अजय कुमार पांडे सीओ करछना इंस्पेक्टर तथा नैनी वरिष्ठ उप निरीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौजूद है।

क्या है पूरा मामला?

घटना प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र का यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। जहां नैनी इलाके में अर्णव सिंह नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। साथ ही उसकी प्रेमिका भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल है, प्रेमिका को घायल अवस्था में स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रेमी अर्णव सिंह का शव प्रेमिका के छत पर मिलने की बात सामने आई है।

पुलिस के मुताबिक दोनों एक ही कॉलेज मे इंटर मीडिएट में पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दोनो के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि अर्णव सिंह की हत्या किसने की और उसकी प्रेमिका को गोली किसने मारी यह अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो सका है। पुलिस के मुताबिक युवती के पिता के लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारने की बात सामने आई है। ऐसे में आशंका युवती के पिता पर जताई जा रही है कि युवती के पिता ने युवक की हत्या के बाद बेटी को भी गोली मारी है।

पुलिस के मुताबिक मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, युवती को भी घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच और कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्षों से मामले में तहरीर लेकर कार्रवाई की जा रही है। जो कोई भी घटना का जिम्मेदार होगा, उसको किसी तरीके से बख्शा नहीं जाएगा। अर्णव सिंह की गोली मारकर हत्या के साथ ही प्रेमिका को गोली किसने मारी यह साफ नहीं हो सका है। लेकिन प्रेमिका के घर पर प्रेमी का लहूलुहान शव मिलने से प्रेमिका के पिता पर गोली मारने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस फिलहाल घटना के सभी पहलुओं को लेकर गहनता से जांच पड़ताल में जुटी है।

एसएसपी प्रयागराज का बयान

एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार का कहना है प्रेमिका के पिता संजय मिश्रा ने बताया कि वह बीती रात अपने ढाबे से घर पहुंच कर अपनी लाइसेंसी पिस्टल को टेबल पर रख कर के सो गए थे। जिसके बाद रात 3 बजे उनकी बेटी कमरे में आई और जब उससे पूछा गया तो उसने बताया कि पेट दर्द हो रहा है। जिसके बाद संजय मिश्रा दोबारा सो गए और सुबह तकरीबन 5 बजे के आसपास गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद जब वह छत पर पहुंचे तो एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। जबकि इनकी बेटी घायल अवस्था में थी। हालांकि अजय कुमार का कहना है कि पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द से जल्द पूरे प्रश्न का खुलासा होगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story