×

मुरादाबाद में वृद्ध महिला की गोली मारकर हत्या, दो घायल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के बिलारी थाना क्षेत्र में देर रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक परिवार अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हमले बद्री प्रसाद, उनकी मां रामकली, रणबीर और राघव घायल हो गये। मां रामकली के सिर एवं कमर में गोली लगी थी। अस्पताल जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

Dharmendra kumar
Published on: 13 Feb 2019 4:32 PM GMT
मुरादाबाद में वृद्ध महिला की गोली मारकर हत्या, दो घायल
X

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के बिलारी थाना क्षेत्र के विजयपुर में देर रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हमले बद्री प्रसाद, उनकी मां रामकली, रणबीर राघव घायल हो गये। मां रामकली के सिर एवं कमर में गोली लगी थी जिसकी वजह से अस्पताल जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें.....प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना के नाम पर रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बद्री प्रसाद और रणबीर राघव को मुरादाबाद अस्पताल भेजा। मृतक रामकली के पोते विपिन कुमार ने बताया कि तीनों लोग निजी कार्य से मुरादाबाद गए थे। वापस आते समय अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन से सभी जरगांव रेलवे स्टेशन पर उतरे थे।

यह भी पढ़ें.....बुलंदशहर: चाइल्ड स्पेशलिस्ट डाक्टर के घर पर इनकम टैक्स की रेड, आय से संबंधित पूछताछ

बिपिन ने बताया कि अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन लेट होने की वजह से गांव जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला जिसके कारण ये सभी लोग पैदल ही गांव जानें लगे। स्टेशन से चलकर जैसे ही ये सभी लोग पालनपुर श्मशान घाट के पास खैरा तालाब पर पहुंचे तभी अचानक अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी, जब विरोध किया तो बदमाशों ने इन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें.....प्रियंका गांधी ने सरकारी कर्मचारियों को सरकार बनने पर दिया पुरानी पेंशन का आश्वासन

इस फायरिंग में बद्री प्रसाद, उनकी मां रामकली और रणबीर राघव घायल हो गए। मां रामकली की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मां रामकली की मौत से घर में मातम छा गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story