Shravasti News: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर मवेशी सहित दो ने तोड़ा दम, एक की हालत गंभीर

Shravasti News: सूचना पर मौके पर पहुंची थाना इकौना पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने लाश का पंचनामा भरा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Radheshyam Mishra
Published on: 13 Oct 2024 1:45 PM GMT
Shravasti News ( Pic- Newstrack)
X

Shravasti News

Shravasti News: बौद्ध परिपथ स्थित मोहनीपुर पेट्रोल पंप के निकट तेलियनपुरवा में बीती देर रात डीजे लेकर जा रहे वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार किशोर सहित दो की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है।मिली जानकारी के अनुसार इकौना थाना क्षेत्र के ग्राम महादेवा जगदीश के मजरा गोबार निवासी राहुल कुमार (28) वर्ष शनिवार को बाइक से दशहरा मेला देखने गया था।

इस दौरान बाइक पर उसके साथ उसका जीजा कटरा थाना क्षेत्र के ग्राम खरगूपुर के मजरा पासी पुरवा निवासी रवी प्रकाश (30) वर्ष व थाना क्षेत्र के ग्राम टड़वा महंत के मजरा परसौरा निवासी अभिषेक उर्फ नीरज जयसवाल (16) भी था। जहां से देर रात तीनों वापस लौट रहे थे। जैसे ही राहुल बाइक लेकर बौद्ध परिपथ स्थित मोहनीपुर पेट्रोल पंप के निकट तेलियनपुरवा पहुंचा। तभी डीजे लेकर जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

घटना में अभिषेक व रवि प्रकाश की मौत हो गई। जबकि राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बामौके पर पहुंचे ओम प्रकाश, सीओ सतीश कुमार व थाना प्रभारी ने घायल को सीएचसी इकौना पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर किया । जहां हालत में सुधार न होने के कारण उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया । सूचना पर मौके पर पहुंची थाना इकौना पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने लाश का पंचनामा भरा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बारे में मृतक अभिषेक जयसवाल के परिजनों ने कहा कि बौद्ध परिपथ पर वाहन अक्सर फर्राटे भरते हुए जाते हैं इस कारण बोद्ध परिपथ लोगों के लिए मौतों का कुआं बनता जा रहा है।

जरा सा चूक पर आप मौत को गले लगा लेते हैं। शासन -प्रशासन वाहनों के राफ्तार को लेकर न नियम सख्ती से लागू करवा पा रहा है और न जगह जगह मार्ग पर ब्रेकर की व्यवस्था कर रहा है।बस जब दुर्घटना घटित होती है तो पोस्टमार्टम और सीएचसी तक भर्ती कराने की औपचारिकता पूरी करते हैं। इससे राष्ट्रीय राजमार्ग नेशनल 730 पर दूर्घटना में कमी नहीं आ पा रही है।वही जवान बेटे की मौत से परिजनों में अभी रोने धोने का कोहराम मचा हुआ है।बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन इस तरह से रफ्तार में थी कि बाइक को टक्कर मारने के बाद एक मवेशी को भी टक्कर मारा जिस कारण मवेशी की भी मौत हो गई। जबकि चार पाहिया वाहन मौके से फर्राटे मारते हुए भाग गया।वही प्रभारी निरीक्षक इकौना राजकुमार सरोज का कहना है कि अज्ञात चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story