Shravasti News: भाजपा नेता पर दबंगों ने किया हमला, इलाज के दौरान मौत

Shravasti News: श्रीवस्ती में भाजपा नेता की पीट कर हत्या कर दी गई। दंबगों ने बीच राह में रोक कर धारदार हथियार से वार कर दिया।

Anurag Pathak
Published on: 14 Jun 2023 8:16 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2023 11:25 AM GMT)

Shravasti News: उत्तर प्रदेश के श्रीवस्ती में भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नेता की दंबगों ने पीटा, जिससे इलाज के दौरान मौत हो गई। मांगलिक कार्यकर्म से वापस लौटते समय हमला हुआ था। इसके बाद घायल अवसथा भाजपा नेता माता प्रसाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुरानी रंजिश को लेकर हमला हुआ था। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है। भिनगा कोतवाली इलाके के सेमरी चक पिहानी ग्राम में घटना हुई।

जिले के भिनगा इलाके में मंगलवार की देर शाम पुरानी रंजिश में दबंगों ने भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है एक आरोपी की तलाश जारी है। जिले के भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष माता प्रसाद गुप्ता मंगलवार की शाम एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस आ रहे थे। तभी इलाके के दबंगों ने उन्हें घेरकर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें घायल कर मौके से फरार हो गए। परिजनों की सूचना पर पहुंचकर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। वहीं, घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों की मांग है सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

दो लोग गिरफ्तार

पुलिस अधिक्षक प्राची सिंह ने बताया की भिनगा कोतवाली इलाके के चक पिहानी में पुरानी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसमे माता प्रसाद नाम के युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में इलाके के पंकज वर्मा, बड़के वर्मा व अनूप वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्जकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी की तलाश की जा रही है ।

Anurag Pathak

Anurag Pathak

Next Story