×

Shravasti News: पूर्व विधायक दिलीप वर्मा का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

Shravasti News: भाजपा में शामिल होने के बाद बुधवार को दिलीप वर्मा अपने समर्थकों के साथ भाजपा जिला कार्यालय भिनगा में पहुंचे जहां जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी तथा लोकसभा संयोजक शंकर दयाल पाण्डेय द्वारा उन्हें बुके देकर उनका पार्टी में स्वागत किया।

Radheshyam Mishra
Published on: 16 May 2024 4:12 PM GMT
Shravasti News
X

Shravasti News (Pic:Newstrack)

Shravasti News: पूर्व विधायक दिलीप वर्मा का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने वृहस्पतिवार को जिला कार्यालय के प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत किया है। आपको बता दें, कि समाजवादी के नेता व पूर्व विधायक महसी दिलीप वर्मा व पूर्व विधायक माधुरी वर्मा बुधवार भारतीय जनता पार्टी लखनऊ कार्यालय में भाजपा में शामिल हुए। भाजपा में शामिल होने के बाद दिलीप वर्मा अपने समर्थकों के साथ वृहस्पतिवार को श्रावस्ती भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी द्वारा उनका स्वागत किया गया। मालूम हो कि समाजवादी के पूर्व विधायक दिलीप वर्मा तथा माधुरी वर्मा अपने समर्थकों के बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी के द्वारा पार्टी की सदस्यता दिलाकर शामिल किया।

समाज में भाजपा ने बिना भेदभाव के किया काम - पूर्व विधायक

भाजपा में शामिल होने के बाद बुधवार को दिलीप वर्मा अपने समर्थकों के साथ भाजपा जिला कार्यालय भिनगा में पहुंचे जहां जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी तथा लोकसभा संयोजक शंकर दयाल पाण्डेय द्वारा उन्हें बुके देकर उनका पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों और कार्यों से प्रभावित होकर जन जन में भाजपा के प्रति जनता का लगाव बढ़ रहा है। इसी का परिणाम है यह भाजपा परिवार दिनों दिन और बढ़ा हो रहा है। पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा ने समाज के हर वर्ग के लिए बिना किसी भेदभाव के कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाज के पिछड़े, शोषित, वंचित, महिलाओं, युवाओं और किसानों के हितों के लिए अभूतपूर्व कार्य किये हैं जिससे भारत की छवि विश्व विश्वगुरु की तरह बनी है। उन्होंने कहा कि मैं आज से ही अपने समर्थकों के साथ पूरे लोकसभा क्षेत्र ने घर घर जाकर लोकसभा प्रत्याशी साकेत मिश्रा के लिए वोट मांगकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करूँगा। इस अवसर पर जिला महामंत्री दिवाकर शुक्ला, पुरुषोत्तम कौशल, सत्यव्रत सिंह, अवधेश वर्मा, शिवपाल वर्मा, सहित पूर्व विधायक दिलीप वर्मा के भारी संख्या में समर्थक उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story