Shravasti News: ट्रैक्टर और मोटर साइकिल में भिड़ंत, महिला सहित तीन की मौत

Shravasti News: जिले के सिरसिया से नेपाल लौट रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल बेचुआ गांव के निकट बीती देर रात ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस दौरान मोटरसाइकिल आग का गोला बन गई।

Radheshyam Mishra
Published on: 10 July 2024 9:57 AM GMT
shravasti news
X

श्रावस्ती में ट्रैक्टर-बाइक की भिड़ंत में महिला सहित तीन की मौत (न्यूजट्रैक)

Shravasti News: जनपद के सिरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बेचुआ गांव के पास एक बाइक पर सवार होकर महिला समेत तीन नेपाली नागरिक सिरसिया क्षेत्र में कहीं जा रहे थे। इसी दौरान बेचुआ चौराहा के पास सामने से तेज रफ्तार राशन लादकर आ रही ट्रैक्टर ट्राली और बाइक सवार में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के सिरसिया से नेपाल लौट रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल बेचुआ गांव के निकट बीती देर रात ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस दौरान मोटरसाइकिल आग का गोला बन गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि तेज मोटरसाइकिल चला रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि साथ में मौजूद महिला व एक अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आसपास के लोगों ने सीएचसी सिरसिया पहुंचाए। जहां चिकित्सकों ने स्थिति गम्भीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला संयुक्त अस्पताल भिनगा रेफर कर दिया। जहां पहुंचते पहुंचते दोनों ने दम तोड दिया और चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक गण नेपाल राष्ट्र के बांके जिला अंतर्गत खास कुसमा छह निवासी गोवर्धन धर्ती (37) पुत्र खली राम मंगलवार देर रात को मोटरसाइकिल से भारतीय क्षेत्र में किसी जरूरी काम से आया था और काम से ही तीन लोगों के साथ जा रहा था। बताते हैं कि कार्य पूरा करके देर रात बांके जिला के पुराना नाका निवासी रामबहादुर (35) पुत्र केदार सिंह व कल्पना (28) के साथ मोटरसाइकिल से नेपाल वापस लौट रहा था। इसी दौरान जैसे ही गोवर्धन मोटरसाइकिल लेकर चिल्हरिया राजपुर मार्ग स्थित सिरसिया थाना क्षेत्र के गांव बेचुआ के निकट पहुंचा तभी सामने से गल्ला लाद कर तेज रफ्तार आ रही ट्रैक्टर ट्राली से मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर भीषण होने के कारण मोटरसाइकिल की टंकी फटने से उसमें आग लग गई। जिससे मोटरसाइकिल आग का गोला बन गई।

इसी दौरान ट्राली के नीचे आ जाने से मोटर साइकिल चालक गोवर्धन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि राम बहादुर व कल्पना गंभीर रूप से घायल हो गई ,जिन्हें मौके पर पहुंचे आसपास और राजपुर चौकी पुलिस ने सीएचसी सिरसिया पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने के कारण दोनो को संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है। इस बारे में एसपी घनश्याम चौरसिया का कहना है कि मृतक के मिले मतदाता पहचान पत्र से उनकी पहचान हुई है। परिवार के लोगों को सूचना भेजी गई है। जल्द ही परिजन पहुंच रहे हैं और परिवार के लोग को लाश सौप दिया जायेगा। साथ ही आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story