Shravasti News: यूपी के श्रावस्ती में दलित किशोर से हैवानियत, तमंचा दिखा बीयर की बोतल से पिलाई पेशाब

Shravasti News: पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले की जांच एसपी ने सीओ इकौना को सौंपी है

Ashish Kumar Pandey
Published on: 12 July 2024 4:32 PM GMT
Shravasti News (Photo - Newstrack)
X

Shravasti News (Photo - Newstrack) 

Shravasti News: यूपी के श्रावस्ती जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दलित किशोर को पहले जबरन पेशाब पिलाया और उसके बाद उससे मारपीट की गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वहीं पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना कि तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी को जांच सौंपी गई है।

जानकारी के मुताबिक एक जुलाई को गांव के ही किशन उर्फ भूरे तिवारी पुत्र बड़के उर्फ पवन ने उसके 15 साल छोटे भाई से डीजे रखवाने को कहा था। घर लौटते समय तीनों ने उसे फिर से जेनरेटर रखने के लिए कहा। तभी बाइक से पहुंचे गांव के ही दिलीप मिश्रा पुत्र बाबूराम, सत्यम तिवारी पुत्र रमाकांत ने उसे रोक लिया। पहले उसे जमकर पीटा और फिर पेशाब पीने के लिए मजबूर किया।


किशोर को पेशाब पिलाकर पीटा

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि दिलीप मिश्रा ने बियर की बोतल में भरकर उसे पेशाब पिलाने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। साथ ही तमंचा दिखाते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने


तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि पीड़ित के आरोपों के आधार पर तत्काल मामले का संज्ञान लिया गया। एसपी के निर्देश पर गिलौला पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दलित उत्पीड़न का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की जांच एसपी ने सीओ इकौना को सौंपी है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story