×

Shravasti: बौद्ध परिपथ पर डीसीएम और ट्रक की टक्कर, चालक को झपकी आने से हुआ हादसा, आधा दर्जन घायल

Shravasti Accident: घायलों में एक की स्थिति गम्भीर होने के कारण चिकित्सक ने बहराइच रेफर कर दिया है। जबकि अन्य का उपचार चल रहा है।

Radheshyam Mishra
Published on: 24 April 2024 3:21 AM GMT
Shravasti accident news
X

Shravasti Accident news  (photo: social media )

Shravasti Accident: जिले के गिलौला कस्बा स्थित बौद्ध परिपथ पेट्रोल पम्प के पास चालक को झपकी आने से मंगलवार देर शाम लगभग 9ः30 बजे डीसीएम ट्रक में सामने से टकरा गई। हादसे में डीसीएम में सवार आधा दर्जन घायल हो गए। टृक चालक टृक के साथ मौके से फरार होने में सफल रहा है। जबकि आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस की मदद से पास स्थित सीएचसी गिलौला में घायलों को भर्ती कराया। घायलों में एक की स्थिति गम्भीर होने के कारण चिकित्सक ने बहराइच रेफर कर दिया है। जबकि अन्य का उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार देर शाम डीसीएम यूपी 30 बी टी 1132 तुलसीपुर बलरामपुर से होते हुए बौद्ध परिपथ गिलौला स्थित पेट्रोल पम्प से गुजर रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार डंफर टृक बहराइच से होते हुए इकौना की तरफ जा रहा था। इसी दौरान चालक को झपकी आने से डीसीएम पेट्रोल पम्प के पास टक्करा गई। जिससे डीसीएम का दायां हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गया और डीसीएम में सवार आबिद खान 24 साल, वकील खां 52 साल, तसलीम 22 साल, इमरान 20 साल सभी जनपद बरेली, तहसील बरेली कस्बा भोजीपुरा निवासी और प्रमोद 24 वर्ष,अनिल 20 वर्ष निवासी धौरहवा जनपद लखीमपुर चोटिल हो गए। इसमें प्रमोद की स्थिति गम्भीर होने के कारण सीएचसी गिलौला से बहराइच मेडिकल कालेज चिकित्सक ने रेफर कर दिया। जबकि अन्य का इलाज चल रहा है।

घायलों का इलाज

पुलिस मौके पर डीसीएम चालक से पूछताछ कर रही है। चोटिल आबिद ने बताया कि वह लोग जनपद बलरामपुर अन्तर्गत तुलसीपुर में बीएस एन एल टावर में देहाडी के तौर पर कार्य करते थे। रूपईडीहा डीसीएम से जा रहे थे कि इसी दौरान गिलौला पेट्रोल पम्प के पास दूर्घटना ग्रस्त हो गये। फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस मौके पर पूछताछ कर रही है। जबकि टृक चालक फरार होने में सफल रहा है। आस-पास के लोगों ने बताया कि पेट्रोल पम्प पर ब्रेकर न होने के कारण आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती है और वाहन चालक दुर्घटना करके मौके से फरार हो जाते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story