Shravasti News: श्रावस्ती में भाजपाईयों ने सदस्यता अभियान को लेकर की मण्डल कार्यशाला

Shravasti News: भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई द्वारा भाजपा सदस्यता अभियान -2024 को सफल बनाने हेतु पुरी तरह कमर कस ली है। जिला कार्यशाला के बाद सोमवार को जिले के दसों मण्डलों की कार्यशालाएं की गयी।

Radheshyam Mishra
Published on: 26 Aug 2024 4:20 PM GMT
BJP members campaign in Shravasti Mandal workshop held regarding
X

श्रावस्ती में भाजपाईयों ने सदस्यता अभियान को लेकर की मण्डल कार्यशाला: Photo- Newstrack

Shravasti News: जिला भारतीय जनता पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान-2024 की शुरुआत से पूर्व ही मण्डल स्तर तक तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। विगत दिनों सदस्यता अभियान की जिला कार्यशाला के बाद सोमवार को जिले के सभी मंडलों की सदस्यता अभियान के दृष्टिगत मण्डल कार्यशालाएं सम्पन्न हुई।

भाजपा सदस्यता अभियान -2024

सोमवार को भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई द्वारा भाजपा सदस्यता अभियान -2024 को सफल बनाने हेतु पुरी तरह कमर कस ली है। जिला कार्यशाला के बाद सोमवार को जिले के दसों मण्डलों की कार्यशालाएं की गयी।


मण्डल कार्यशालाओं में जिलाध्यक्ष, जनप्रतिनिधियों सहित जिले के वरिष्ठ पदाधिकारियों कार्यशाला में भेजा गया। भिनगा नगर मण्डल में जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी द्वारा मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहकर सदस्यता अभियान के बारे में बताते हुए कहा कि सदस्यता अभियान संगठन का सबसे महत्वपूर्ण कार्य है जिसके माध्यम से आप सीधे जनता आए संपर्क करके और पार्टी की रीति नीति व विचारधारा को बताकर किसी व्यक्ति को संगठन परिवार का हिस्सा बना सकते हैं।


मिस्ड कॉल कराकर सदस्य बनाने का संकल्प

उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि संगठन विस्तार और सशक्त समाज को बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा 8800002024 पर मिस्ड कॉल कराकर, नमो एप्प के माध्यम से, भाजपा की वेबसाइट पर अथवा ऑफलाइन फॉर्म भरकर ज्यादा से नए सदस्य बनाने का हम सभी को संकल्प लेना है।


इसके साथ ही इकौना, गिलौला, श्रावस्ती मण्डल और गिरन्ट मण्डल में विधायक श्रावस्ती राम फेरन पाण्डेय, हरिहपुर रानी मण्डल में जिला पंचायत अध्यक्ष, पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा सहित जिले के अन्य मंडलों में संजय कैराती पटेल, जिला महामंत्री दिवाकर शुक्ला, प्रेम सिंह नायक, रमन सिंह, पूजा पाण्डेय, दिनेश सिंह, ब्लॉक प्रमुख अमित सिंह, सत्यव्रत सिंह तथा अरविन्द गुप्ता द्वारा मण्डल कार्यशालाओं में सदस्यता अभियान-2024 को सफल और ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनने हेतु महत्वपूर्ण कार्य बताये गये।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story