×

Lucknow News: श्री हरभज राम कृपा देवी धर्मार्थ चिकित्सालय लखनऊ ने मनाया 61वाँ स्थापना दिवस

Lucknow News Today: आज लखनऊ के नाका चारबाग स्थित श्री हरभज राम कृपा देवी धर्मार्थ चिकित्सालय का 61वां स्थापना दिवस का कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Oct 2022 3:37 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

Lucknow: श्री हरभज राम कृपा देवी धर्मार्थ चिकित्सालय लखनऊ ने मनाया 61वाँ स्थापना दिवस

Lucknow News: आज लखनऊ के नाका चारबाग स्थित श्री हरभज राम कृपा देवी धर्मार्थ चिकित्सालय का 61वां स्थापना दिवस का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अस्पताल के संस्थापक व चैयरमेन व पूर्व राज्य मंत्री विद्या सागर गुप्ता ने की। इस कार्यक्रम के अवसर पर अस्पताल की तरफ से चेयरमैन विद्या सागर गुप्ता द्वारा कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए पुष्टाहार व केंसर पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक मदद दी गई।।

61 वर्षों से हमारा अस्पताल लगातार समाज की सेवा अपने साधनों से करता आ रहा है: चेयरमैन

साथ ही चेयरमैन विद्या सागर गुप्ता द्वारा अपने उद्धबोधन में यह बताया गया कि पिछले 61 वर्षों से हमारा अस्पताल लगातार समाज की सेवा अपने साधनों से करता आ रहा है, जिसमें प्रतिदिन करीब 150 से 200 मरीज इलाज कराने के लिए आते है, जिसमें हमारा अस्पताल निशुल्क इलाज व निशुल्क दवाओं का वितरण करता है और आज तक अस्पताल द्वारा किसी भी सरकारी या गैर सरकारी संस्था से किसी भी तरह का कोई भी अनुदान नहीं लिया गया है।।

इस कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित

इस कार्यक्रम में वाईस चेयरमैन रमेश अग्रवाल, सचिव अमित गुप्ता, ट्रस्टी सुशील अग्रवाल, अरूण कुमार गुप्ता, ललित गुप्ता, सिद्धार्थ गुप्ता, रजत गुप्ता एवं अस्पताल के समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story