मथुरा : कड़ाके की ठंड में जब रैन बसेरे में पहुंचे मंत्री श्रीकांत शर्मा 

Rishi
Published on: 31 Dec 2017 1:09 PM GMT
मथुरा : कड़ाके की ठंड में जब रैन बसेरे में पहुंचे मंत्री श्रीकांत शर्मा 
X

मथुरा : पश्चिम यूपी में सर्दी का कहर बढ़ने लगा है। ऐसे में प्रशासन ने गरीबों के लिए रैन बसेरों का इंतजाम किया है। रविवार को सूबे के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भूतेश्वर स्थित रैनबसेरा का निरीक्षण किया। मंत्री को यहां कोई कमी नजर नहीं आई। लेकिन जब वो पुरुष टॉयलेट के पास पहुंचे तो उन्हें वहां काफी गंदगी नजर आई। मंत्री ने वहां सफाई रखने के निर्देश दिए।

यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा इस समय मथुरा दौरे पर हैं। पहले मंत्री ने अपने निवास पर जनता की समस्याओं को सुना। उसके बाद वो शहर के दौरे पर निकल पड़े। मंत्री ने भूतेश्वर पर बने रैनबसेरा और टॉयलेटों का भी निरीक्षण किया। रैनबसेरा में मंत्री ने रजिस्टर चेक किया। वहां रहने वालों से उनका हालचाल पूछा।

इसके बाद मंत्री ने पुरुष टॉयलेट और आरओ प्लांट को भी देखा। आरओ प्लांट में उन्हें लीकेज मिली। इसके साथ ही पुरुष टॉयलेट में भी गंदगी नजर आई। इसपर मंत्री ने नगर निगम के अफसरों को हर दिन साफ सफाई और देख-रेख के निर्देश दिए।

अपने निरीक्षण के बाद शर्मा ने कहा कि योगी सरकार की प्राथमिकता है कि रात को कोई भी बिना छत के न सोए। इसलिए रैनबसेरे की व्यवस्था है। जिनको रात को छत नही मिल पाती है, उनके लिए कंबल रजाई की भी व्यवस्था हमारी सरकार ने की है। सभी अधिकारियों को कहा है कि जो कमियां हैं उन्हें सही की जाए।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा हारे हुए विधायकों की बैठक पर पर सवाल किया गया तो मंत्री का कहना था कि लोकतंत्र है। सभी पार्टीयों को अपना आत्मचिंतन करते रहना चाहिए। उनका अधिकार क्षेत्र है उस पर कोई टिप्पणी करने की आवश्यकता नहीं है।

शिवपाल द्वारा पार्टी का झंडा उतारने पर उनसे सवाल किया तो उनका कहना था कि शिवपाल ही बताएंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story