×

Shrikant Tyagi Bail: श्रीकांत त्यागी को इलाहाबाद HC से राहत, मिली जमानत

Shrikant Tyagi Bail: इलाहाबाद हाईकोर्ट से श्रीकांत त्यागी को जमानत मिल गई है। बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद अब श्रीकांत त्यागी जल्द ही जेल से बाहर आयेंगे।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 17 Oct 2022 3:35 PM GMT
Shrikant Tyagi
X

Shrikant Tyagi (फोटो; सोशल मीडिया ) 

Shrikant Tyagi Bail: नोएडा के श्रीकांत त्यागी को जमानत मिल गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट से श्रीकांत त्यागी को जमानत मिल गई है। बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद अब श्रीकांत त्यागी जल्द ही जेल से बाहर आयेंगे। बता दें कि नोएडा की एक चर्चित सोसायटी में महिला के साथ बदसलूकी के आरोपी श्रीकांत त्यागी एफआईआर दर्ज होने के बाद 9 अगस्त से ही जेल में बंद है।

नोएडा में महिला से बदसलूकी करने का था मामला

नोएडा में महिला से बदसलूकी करने का यह मामला 5 अगस्त का है। श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसके बाद इस वीडियो की काफी चर्चा हुई थी। हालांकि पुलिस की दबिश बढ़ने के बाद श्रीकांत त्यागी फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

आज हाईकोर्ट ने श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी मंजूर

सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति सुरेन्द्र सिंह-1 ने गैंगस्टर एक्ट के प्रकरण की सुनवाई करते हुए श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी मंजूर कर ली है ‌। उच्च न्यायालय में श्रीकांत त्यागी का पक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता जी एस चतुर्वेदी, अधिवक्ता अमृता राय मिश्रा एवं आलोक रंजन मिश्र ने रखा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story