×

Srikant Tyagi Case: गालीबाज भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को कोर्ट से झटका, जमानत की अर्जी खारिज

Srikant Tyagi Case: नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करने वाला गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को अदालत ने बड़ा झटका दिया और जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Aug 2022 8:36 AM GMT (Updated on: 11 Aug 2022 8:49 AM GMT)
Srikant Tyagi Case
X

Srikant Tyagi Case Noida (image social media)

Srikant Tyagi Case: नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करने वाला गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को अदालत ने बड़ा झटका दिया है। सूरजपूर कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। त्यागी ने महिला से छेड़छाड़ को लेकर दर्ज किए गए एफआईआर में जमानत की अर्जी लगाई थी। अदालत द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद उसे अब जेल में ही रहना होगा। श्रीकांत त्यागी फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है।

बता दें कि खूद को बीजेपी का नेता बताने वाला श्रीकांत महिला के साथ बदसलूकी का मामला उठने के बाद अंडरग्राउंड हो गया था। कई दिनों तक नोएडा पुलिस की टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए यहां-वहां दबिश देती रही। मंगलवार को आखिरकार उसे मेरठ से अरेस्ट कर लिया गया। अदालत ने उसी दिन सुनवाई करते हुए उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

जेल में कैसा रहा बर्ताव

बाहर आम लोगों पर अपनी धौंस दिखाना वाला आरोपी गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी जेल में पहले दिन काफी परेशान दिखा। उसे लुक्सर जेल के उच्च सुरक्षा वार्ड में रखा गया है। उसने पहली रात खाना नहीं खाया। मगर दूसरे दिन वह सामान्य दिखा और खाना भी खा रहा था। उसके ऊपर तीन और धाराओं में केस दर्ज हैं, जिसकी सुनवाई 16 अगस्त को होनी है।

यह है पूरा मामला

श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो पांच अगस्त को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह एक महिला के साथ बदसलूकी और गाली-गलौच कर रहा था। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद मामले ने जमकर तूल पकड़ा था, आरोपी त्यागी के खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी। नोएडा पुलिस ने इस पर संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया। मामला बढ़ता देख श्रीकांत अपने घर से फरार हो गया। फिर कुछ दिनों की मशक्कत के बाद उसे मेरठ से गिरफ्तार किया गया। उस पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई कर 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया था।

पत्नी अनु त्यागी मीडिया का बयान

वहीं उसके पकड़े जाने के बाद उसकी पत्नी अनु त्यागी मीडिया के सामने आईं और अपने पति को बेकसूर बताया। उन्होंने पुलिस पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने की भी आरोप लगाया। उधर, पुलिस पूछताछ में श्रीकांत त्यागी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उसकी गाड़ी पर जो विधानसभा का स्टीकर लगा हुआ है उसे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था। मौर्य पहले बीजेपी में थे। बताया जाता है त्यागी ने उन्हीं के साथ बीजेपी में ज्वाइन की थी। हालांकि, बीजेपी के नेता उसके पार्टी के साथ किसी भी प्रकार के संबंध को खारिज कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर श्रीकांत की कई सीनियर बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीरें मौजूद है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story