×

Shrikant Tyagi: भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस के ताबड़तोड़ छापे, अब तक सुराग नहीं

Shrikant Tyagi: पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए श्रीकांत त्यागी की तलाश में दिल्ली-एनसीआर में ताबड़तोड़ छापेमारी करने का दावा किया है।

Sarita Jain
Published on: 6 Aug 2022 1:35 PM GMT
Police raided in search of BJP leader Shrikant Tyagi, still no clue
X

 नोएडा: भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापे: Photo- Social Media

Click the Play button to listen to article

Noida News: भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (BJP leader Shrikant Tyagi) का नोएडा के सेक्टर-9&बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी (Grand Omaxe Housing Society) में महिला से अभद्रता व गाली गालौज करने का मामला शनिवार को तूल पकड़ लिया। भाजपा के देश व प्रदेश के वरिष्ठ मंत्रियों व नेताओं के साथ फोटो वायरल कर सोशल मीडिया (Social Media) से लेकर राजनैतिक पार्टियों ने भाजपा को भी निशाने पर लिया। भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर से लेकर नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता तक ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए श्रीकांत त्यागी से पल्ला झाड़ते हुए उसे भाजपा का प्राथमिक सदस्य होने से भी इंकार करते हुए पुलिस से कड़ी कार्रवाई की अपील की

दिल्ली एनसीआर में ताबड़तोड़ छापेमारी

वहीं पुलिस (UP Police) ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अब दर्ज एफआईआर में मारपीट, गाली गलौज व अन्य अपराधिक धाराओं का इजाफा करते हुए श्रीकांत त्यागी की तलाश में दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में ताबड़तोड़ छापेमारी करने का दावा किया है। शनिवार सुबह पुलिस ने उसके फ्लैट के बाहर पार्किंग में खड़ी चार लक्जरी कारों को क्रेन से उठावा कर थाने में खड़ा कर दिया। उसके दो निजी सुरक्षा गार्डो समेत परिवार के कई सदस्यों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

सरकारी गनर के साथ गांठता था रौब

मूल रूप से मोदीनगर गाजियाबाद निवासी श्रीकांत त्यागी खुद को भाजपा के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य व युवा किसान समीति का सह संयोजक बता कर लोगों पर सरकारी गनर लेकर रौब गांठता था। ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में कुछ माह पहले आरडब्ल्यू से भी फ्लैट के आगे पार्किंग व नर्सरी बना कर कब्जा करने को लेकर विवाद सुर्खियों में रहा था।

इससे पहले पत्नी ने भी उस पर गंभीर आरोप लगाते हुए फेज टू थाने में मुकदमा दर्ज कराय था। वहीं लखनऊ में भी पत्नी ने एक अन्य महिला मित्र के साथ आधी रात को एक फ्लैट में पकड़ा था। मामला थाने तक पहुंचा लेकिन उस वक्त मंत्रियों व शासन सत्ता के दबाब में मामला रफा दफा हो गया था।

बसपा छोड़ कर भाजपा में शामिल रहे स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) का करीबी होने का दावा कर शासन सत्ता में अपनी पकड़ बना कर अधिकारियों से लेकर श्रम विभाग के कर्मचारियों पर रौब गालिब करने की शिकायत आम थी।

मोदीनगर से मांगा था टिकट

भाजपा में वह सक्रिय रूप से रहते हुए मोदीनगर से इस बार विधानसभा चुनाव के लिए टिकट की मांग कर रहा था। मुख्यमंत्री के गाजियाबाद जनसभा में भी उनके मंच पर दिखाई दिया था। जिसकी अब सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है। इसके साथ साथा भाजपा अध्यक्ष समेत केन्द्र व राज्य के बड़ी नेताओं व मंत्रियों के साथ उसकी फोटो फेज बुक व सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर मौजूद है।

क्या है मामला

नोएडा के सेक्टर-9&बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउससिंग सोसायटी में रहने वाले कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने सोसायटी में अवैध तरीके से कब्जा किया हुआ है। इस कब्जा को हटाने के लिए शुक्रवार को सोसाइटी की महिला ने वहां पर पौधे लगाने शुरू कर दिए। जब इसकी जानकारी कथित भाजपा नेता को हुई तो अपनी सत्ता की धमक में महिला के साथ बदतमीजी करने लगा। इतना ही नहीं श्रीकांत त्यागी ने खुलेआम महिला और उसके पति को बहुत ही गंदी गाली दी है। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ और भाजपा को भी विपक्ष के निशाने पर ला दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story