×

Shrikant Tyagi: आख़िर क्यों योगी सरकार की छवि खराब करने में जुटी नॉएडा पुलिस, अपराधी से कैसा भाईचारा

Shrikant Tyagi Noida Case: नोएडा पुलिस का दबंग कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को अप्रत्यक्ष समर्थन अभी भी जारी है तभी तो ओ आज 48 घण्टे बीत जाने के बाद भी भाजपा नेता की की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Sandeep Mishra
Published on: 8 Aug 2022 2:11 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2022 2:11 AM GMT)
Noida News
X

महिला से अभद्रता करता हुआ भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी। 

Click the Play button to listen to article

Shrikant Tyagi Noida Case:: कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (BJP leader ShriKant Tyagi) की गिरफ्तारी के मामले में नोएडा पुलिस (Noida Police) अब अपनी भड्ड पिटाते नजर आ रही है। इस कथित भाजपा नेता पर नोएडा के ओमेक्स सिटी में एक महिला के साथ घोर अभद्रता करने के संगीन आरोप हैं। जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (BJP leader Shrikant Tyagi) की गिरफ्तारी को लेकर अब नोएडा पुलिस बैकफुट पर आती दिख रही है।

कथित भाजपा नेता की गिरफ्तारी पर पुलिस की लापरवाही

इस प्रकरण में यह पुख्ता जानकारी मिल रही है कि दबंग व कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (BJP leader Shrikant Tyagi) की अपने कथित गुंडों की दम पर नोएडा व ओमेक्स सिटी में दबंगई, नोएडा पुलिस की साठ गांठ से एक लंबे अरसे से जारी है। इलाके का कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (BJP leader Shrikant Tyagi),नोएडा पुलिस के कुछ अधिकारियों व कर्मियों की दम पर ही नोएडा एनसीआर क्षेत्र में अपनी कथित दबंगई व दादागिरी का परचम लहराए हुए है।

केंद्रीय गृह मंत्री व सीएम के हस्तक्षेप के बाद भी नहीं हो रही गिरफ्तारी

इस पूरे मानले ने जब तूल पकड़ा तब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Sha) व सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने नोएडा पुलिस (Noida Police) के पेंच कसे, उसके बाद भी नोएडा पुलिस (Noida Police) का दबंग कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (BJP leader ShriKant Tyagi) को अप्रत्यक्ष समर्थन अभी भी जारी है तभी तो ओमेक्स सिटी की एक महिला के साथ हुई अभद्रता की घटना घटित हुई आज 48 घण्टे बीत चुके होने के बाद भी कथित भाजपा नेता श्री कांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के हाथ खाली हैं।

ये है पूरा मामला

बताया गया है कि नोएडा की ओमेक्स सिटी (Omaxe City of Noida) में रहने वाली एक महिला को अपनी दबंगई दिखाने के लिये कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने उसके फ्लैट पर अपने 15 गुंडों का एक जत्था भेजा था। इन गुंडों के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने कोई कानूनी कार्रवाई करने के बावजूद बल्कि सभी गुंडों को मौके से फरार हो जाने में मदद कर योगी की महिला सुरक्षा व कानून व्यवस्था की चूलें हिला दीं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story