×

आजमगढ़ के लाल को मिला सम्मान, पीसीएस परीक्षा पास कर सिद्धार्थ बनें एसडीएम

रूप नारायण उपाध्याय ने कहा की सिद्धार्थ पाठक में जनपद आजमगढ़ का नाम रोशन किया है। आजमगढ़ से पूरे देश में आईएएस पीसीएस अपनी सेवा दे रहे हैं। हम लोगों के लिए गौरव की बात है

Chitra Singh
Published on: 26 Feb 2021 12:38 PM GMT
आजमगढ़ के लाल को मिला सम्मान, पीसीएस परीक्षा पास कर सिद्धार्थ बनें एसडीएम
X
आजमगढ़ के लाल को मिला सम्मान, पीसीएस परीक्षा पास कर सिद्धार्थ बनें एसडीएम

आजमगढ़। पीसीएस परीक्षा पास कर उत्तर प्रदेश में 9 वी रैंक लाने वाले सिद्धार्थ पाठक का गृह जनपद आगमन पर जगह जगह जनपद वासियों ने स्वागत किया। सिद्धार्थ पाठक को माला फूल बनाकर मिठाई खिलाकर बधाई दिया। अंबिका सामाजिक संगठन के तत्वाधान में बिंद्रा बाजार में सिद्धार्थ पाठक का जोरदार स्वागत किया गया।

सिद्धार्थ पाठक ने सफलता का दिया श्रेय

स्वागत से अभिभूत सिद्धार्थ पाठक ने कहा कि यह सफलता जनपद वासियों के आशीर्वाद व गुरुजनों ,मां से मुझे मिली है। अंबिका सामाजिक संगठन के अध्यक्ष रूप नारायण उपाध्याय व सौरभउपाध्याय ने सिद्धार्थ पाठक को भगवान गणेश की प्रतिमा और तुलसी का पत्र देकर सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें... काशी में मायावती पर गरजे भीम आर्मी चीफ, बोले- बुआ आराम करें और भतीजे काम

'आजमगढ़ का नाम रोशन किया'

रूप नारायण उपाध्याय ने कहा की सिद्धार्थ पाठक में जनपद आजमगढ़ का नाम रोशन किया है। आजमगढ़ से पूरे देश में आईएएस पीसीएस अपनी सेवा दे रहे हैं। हम लोगों के लिए गौरव की बात है। सौरभ उपाध्याय सिद्धार्थ पाठक एचडीएफ को बधाई देते हुए कहा किआजमगढ़ के लोग आजमगढ़ जनपद का नाम पूरे देश में रोशन करते हैं और करते रहेंगे।

Siddharth

कार्यक्रम में शामिल रहे ये

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष प्रभारी अध्यक्ष अभिषेक , आदर्श मुन्ना शर्मा शिव प्रकाश मोदनवाल अभिषेक उपाध्याय दिनेश प्रजापति लकी श्रीवास्तव, गणेश प्रजापति बबलू विश्वकर्मा आद्या प्रसाद बंटी ,संतोष शर्मा शिवप्रसाद मोदनवाल अरुण सेठ रविंद्र बहादुर मुकेश ठठेरा शिवम सेठ सहित क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट- सौरभ उपाध्याय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story