×

लोहिया में 2 बच्चों की मौत : योगी ने स्वास्थ्य मंत्री को लगाई लताड़

Rishi
Published on: 22 Jan 2018 2:39 PM GMT
लोहिया में 2 बच्चों की मौत : योगी ने स्वास्थ्य मंत्री को लगाई लताड़
X

लखनऊ : राजधानी के लोहिया अस्पताल में 2 बच्चों की मौत के मामले में 22 जनवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह को लताड़ा है। मुख्यमंत्री योगी ने उन्हें तलब किया है। मुख्यमंत्री के आदेश पर हेल्थ मिनिस्टर सिद्धार्थनाथ शास्त्री भवन पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अभी 2 बच्चों की हाल में ही मौत हुई है। बच्चों की मौत पर भड़के परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा था। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए डॉक्टर से लेकर वार्ड ब्वाय तथा नर्सों पर सवाल खड़ा किया था। पुलिस हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ था।

ये भी देखें : योगी जी ! आगे से ट्रामा सेंटर जाइएगा तो खूंटा गाड़ दीजिएगा, यहां खेल हो जाता है

गाज गिरना तय

2 बच्चों की मौत के मामलों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने प्रमुख सचिव स्वास्थ्य को मामले के जांच के निर्देश दिए हैं। जांच में लापरवाही आने पर संबंधित कर्मचारियों पर गाज गिरना तय है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story