×

राहुल गांधी संगम में डुबकी लगायें और पापों का प्रयाश्चित करें: सिद्धार्थनाथ सिंह

राम मंदिर मामले कोर्ट से मिली नई तारीख कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है, इसलिए इसपर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। हां भारत का नागरिक होने की वजह से हमारे दिल में और सभी देशवासियों के दिल में राम मंदिर निर्माण को लेकर बेचैनी है। सभी चाहते हैं कि जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण हो जाए।

Shivakant Shukla
Published on: 4 Jan 2019 9:28 AM GMT
राहुल गांधी संगम में डुबकी लगायें और पापों का प्रयाश्चित करें: सिद्धार्थनाथ सिंह
X

वाराणसी: राफेल पर सुप्रीम कोर्ट की क्लीन चिट मिलने के बाद एक तरफ बीजेपी संसद में राहुल गांधी को घेरने की कोशिश कर रही है तो दूसरी उसके नेता संसद के बाहर कांग्रेस अध्यक्ष पर हमलावर हैं। वाराणसी में आयुष्मान भारत योजना की समीक्षा करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुंभ में आए और संगम में डुबकी लगाकर अपने पापों का प्रयाश्चित करें। उनके सभी झूठ को गंगा मैया माफ कर देंगी।

ये भी पढ़ें— आवारा पशुओं से किसानों को हो रहा नुकसान, गुहार लगाने के बाद भी नहीं सुन रहा प्रशासन

राममंदिर पर बंधे हैं हाथ

सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर पर सुनवाई को लेकर भी सिद्धार्थनाथ सिंह ने बीजेपी का पक्ष रखा। राम मंदिर मामले कोर्ट से मिली नई तारीख कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है, इसलिए इसपर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। हां भारत का नागरिक होने की वजह से हमारे दिल में और सभी देशवासियों के दिल में राम मंदिर निर्माण को लेकर बेचैनी है। सभी चाहते हैं कि जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण हो जाए।

ये भी पढ़ें—अमेठी में पोस्टर वार, पोस्टर में एमपी CM के बयान पर दिखाई गई है नाराज़गी

कमलनाथ को लेकर किया तंज

राहुल गांधी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इमरजेंसी में आन्दोलन करने वाले लोगों की 25 हज़ार रूपये पेंशन योजना को खतम करने के फैसले पर कहा कि वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के तीसरे पुत्र हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी ने इमरजेंसी लगवाने में अहम् भूमिका निभाई थी। उनकी मानसिकता इमरजेंसी वाली है इसलिए उन्होंने आते साथ इमरजेंसी के आन्दोलनकारियों की पेंशन को रोक दिया है जो की दुर्भाग्यपूर्ण है।

ये भी पढ़ें— अब्दुल्ला बोले- भगवान राम सिर्फ हिंदुओं के नहीं, मैं भी एक पत्थर लगाने जाऊंगा

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story