Siddharthnagar Accident: भीषण हादसे से कांपा यूपी, शादी से लौट रहे 8 बारातियों की दर्दनाक मौत

Siddharthnagar Hadsa: यूपी के सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई।

Vidushi Mishra
Published on: 22 May 2022 3:37 AM GMT (Updated on: 22 May 2022 4:17 AM GMT)
Siddharthnagar Accident
X

सिद्धार्थनगर सड़क हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)

Siddharthnagar Accident: रविवार सुबह की बड़ी खबर आ रही है। यूपी के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar road accident) में भीषण सड़क हादसा हुआ। ये हादसा जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास हुआ। इस सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बारे में बताया जा रहा कि अनियंत्रित बोलेरो खड़ी ट्रक के अंदर घुसी। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।

बताया जा रहा कि देर रात गाड़ी सवार बाराती बारात से घर वापस लौट रहे थे। फिलहाल घायल व्यक्तियों को गोरखपुर रेफर किया गया है। सिद्धार्थनगर में बारात से वापस अपने घर लौट रही एक बोलेरो गाड़ी ने सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे के चलते कुल 8 लोगों की मौत हो गई है, वहीं इसी दौरान कुछ अन्य लोग घायल भी हुए हैं।

दुर्घटना का असल कारण

आपको बता दें कि यह बीती रात यह भयानक सड़क दुर्घटना जनपद सिद्धार्थनगर स्थित जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग के निकट कटया गांव के पास घटित हुई है। हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सुरक्षित बाहर निकाला जा सका हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्वाथ्य विभाग की टीम ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है। मौके से घायलों को निकालकर उचित चिकित्सकीय उपचार के लिए गोरखपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है सभी शवों को स्वास्थ्य विभाग ने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है, फिलहाल बोलेरो गाड़ी में क्षमता से अधिक लोग सवार थे इस बात की पुष्टि तो हो गयी है लेकिन दुर्घटना के असल कारणों का पता अभी भी लगाया जा रहा है।

शादी की खुशी मातम में तब्दील होते देर ना लगी, बारात से होकर वापस जा रही बोलेरो सड़क दुर्घटना के बाद सभी गहरे शोक में हैं। इस दुर्घटना के चलते बोलेरो गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। बीते शनिवार देर रात घटित हुई इस घटना के मद्देनज़र हादसे का प्रमुख कारण ड्राइवर का नींद से आंख लगना बताया जा रहा है, हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं कि जा सकती है क्योंकि सड़क दुर्घटना के अन्य और भी कई कारण हो सकते हैं।

हादसा का शिकार हुए लोग

महला गांव निवासी सचिन पाल(10) पुत्र कृपानाथ पाल, मुकेश पाल(35) पुत्र विभूती पाल, लाला पासवान(26), शिवसागर यादव(18) पुत्र प्रभु यादव, रवि पासवान(19) पुत्र राजाराम, पिंटू गुप्त (25)पुत्र शिवपूजन गुप्त, व चिल्हिया थाना क्षेत्र के खम्हरिया गांव निवासी गौरव मौर्य पुत्र राम सहाय की मौत हो गई। जबकि महला गांव निवासी राम भरत पासवान उर्फ शिव(48) पुत्र तिलक राम पासवान, सुरेश उर्फ चीनक(40) पुत्र पून्नू लाल पासवान, विक्की पासवान(18) पुत्र अमर पासवान, शुभम(20) पुत्र कल्लू गौंड़ घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने राम भरत व सुरेश उर्फ चीनक की हालत गंभीर देख बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया जहां रामभरत की मौत हो गई। वहीं विक्की व शुभम का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story