×

सिद्धार्थनगर: आंगनबाड़ी वर्करों का फूटा गुस्सा, जिला कार्यक्रम कार्यालय पर की नारेबाजी

आंगनबाड़ी संघ की महामंत्री प्रभावती ने आरोप लगाया कि मुख्य साहयिका डुमरियागंज का पैसा मांगने का ऑडियो वायरल होने बाद भी उन पर अब कोई कार्यवाही नही हुई।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 2:09 PM GMT
सिद्धार्थनगर: आंगनबाड़ी वर्करों का फूटा गुस्सा, जिला कार्यक्रम कार्यालय पर की नारेबाजी
X
सिद्धार्थनगर: आंगनबाड़ी वर्करों का फूटा गुस्सा, जिला कार्यक्रम कार्यालय पर की नारेबाजी

सिद्धार्थनगर: जिला मुख्यालय पर 5 दिनों से धरनारत आंगनबाड़ी सहायिका और कार्यकत्रियां आज जिला कार्यक्रम कार्यालय पहुँची, जहां उन्होंने प्रदेश महामंत्री प्रभावती के नेतृत्व में देश के प्रधानमामंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ जिला कार्यक्रम अधिकारी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाये। जिला कार्यक्रम कार्यालय में पहुँचते ही आंगनबाड़ी सहायिकाओं से विभागीय ड्राइवर व सीडीपीओ बढ़नी से तीखी नोक झोंक भी हुई। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में महिलाएं जिला कार्यक्रम अधिकारी के कार्यलय का घेराव किया।

महिला को पुरुष से हटवाना अन्याय पूर्ण- महामंत्री

आंगनबाड़ी संघ की महामंत्री प्रभावती ने आरोप लगाया कि मुख्य साहयिका डुमरियागंज का पैसा मांगने का ऑडियो वायरल होने बाद भी उन पर अब कोई कार्यवाही नही हुई। अगर उन पर कार्यवाही नही होती है तो वो लोग यही बैठी रहेगी। महामंत्री ने बताया कि कार्यालय से उन्हें कुछ पुरूष कर्मचारियों द्वारा भगाया गया जो अन्याय हैं। महिला को पुरुष से हटवाना अन्याय पूर्ण है।

Siddharthnagar

ये भी पढ़ें... जौनपुर: DM ने किया कौशल विकास केंद्र का उद्घाटन, कहा- लोगों को मिलेगा रोजगार

कहां तक पहुंची जांच

वही जिला कार्यक्रम अधिकारी ने बताया कि जिन मांगों को लेकर आज ये लोग आयी है उन दोनों मामलों की जांच चल रही है। डुमरियागंज मुख्य साहयिका की जांच रिपोर्ट निदेशालय भेजी जा चुकी है और दूसरे की जांच जिलास्तरीय कमेटी कर रही है। जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौंप देगी। कार्यलय में तीखी नोक झोंक के सवाल पर उन्होंने कहा मैंने नही देखा। अब जब वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि जिला कार्यक्रम अधिकारी के सामने ही उनके कार्यलय में आंगनबाड़ी संघ की प्रदेश महामंत्री से तीखी नोक झोंक हुई है, आखिर उन्हें क्यों नही दिखा? क्या उनके कार्यलय में महिलाओं से उलझने के लिये पुरुषों को रखा गया है ये बड़ा सवाल है।

रिपोर्ट- इंतेजार हैदर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story