×

चुनावी रंजिश में मारपीट, एक मौत, तीन की हालत गंभीर

जनपद के बेलवा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

Intejar Haider
Published on: 2 July 2021 5:35 PM GMT
assault
X

मारपीट की घटना के बाद मौके पर तैनात पुलिस (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Siddharthnagar Crime News: जनपद के बेलवा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। झगड़े के पीछे चुनावी रंजिश का मामला सामने आ रहा है। ग्राम प्रधान का चुनाव लड़े पक्ष के लोगों पड़ोसी परिवार पर कुल्हाड़ी व लाठी डंडे से हमला करके चार लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसमें से एक युवक अजय चौधरी की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।

इस पूरे मामले को लेकर पीड़ितों ने बताया कि बीती शाम विजय काम से लौटकर घर पहुंचे थे। उसी घर के सामने कुत्ते को भगा रहे थे तभी सामने रहने वाले विक्रम चौधरी अपने भाइयों के साथ कुल्हाड़ी से उन पर हमला कर दिया। भाई के ऊपर हमला देखकर परिवार के पिता, चाचा व भाई अजय को बचाने पहुंचे। लेकिन चुनावी रंजिश के चलते विक्रम व उसके भाइयों ने लाठी डंडों व कुल्हाड़ी से से उन पर भी वार करने लगे। इस मारपीट में अजय चौधरी को सबसे अधिक चोटें आई। आनन फानन में ग्रामीण इनको लेकर जिला अस्पताल गए। अस्पताल में चारों का उपचार किया शुरू हुआ, लेकिन कुछ ही देर में अजय ने दम तोड़ दिया। बाकी तीन लोगों का इलाज अभी भी चल रहा है।


इस मामले को लेकर शोहरतगढ़ क्षेत्र के सीओ प्रदीप यादव ने जानकारी दी कि बेलवा गांव में विजय ने अपने दरवाजे से कुत्ते को भगाने के लिए कुछ गाली दी, जिसे सामने रहने वाले विक्रम ने अपने लिए समझा। इससे नाराज विक्रम अपने भाइयों के साथ विजय के परिवार पर हमला कर दिया। इस मारपीट में विजय के परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से अजय की उपचार के दौरान मौत हो गई। बाकी का उपचार अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story