×

महिला ने जेठ पर लगाया दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

सिद्धार्थनगर जनपद से सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Intejar Haider
Published on: 8 Jun 2021 5:48 PM GMT
Siddharthnagar
X

जेठ के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास करने का अरोप लगाती महिला (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Siddharthnagar Crime News: सिद्धार्थनगर जनपद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के त्रिलोकपुर थानाक्षेत्र के चोरथरी गांव की एक विवाहिता ने अपने जेठ पर जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप लगाया है। साथ ही पीड़िता पुलिस पर प्राथमिकी दर्ज न करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। यह मामला 4 दिन पहले का है।

पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने घर में चारपाई पर बैठी थी, तभी गांव का एक युवक घर में घुस आया और जबरन उसके कपड़े फाड़कर दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। मैं किसी तरह उसके चंगुल से भाग निकली। उसके बाद न्याय पाने के लिए मैं थाने में गई और त्रिलोकपुर थाना प्रभारी रणधीर मिश्रा को अपनी आपबीती सुनाई। लेकिन उन्होंने मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया। साथ ही मामले को रफ़ा दफा करने का दबाव बनाने लगे। पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी से मेरे पूरे परिवार को जान माल का खतरा है।

थाने से निराश पीड़िता क्षेत्राधिकारी डुमरियागंज पहुचीं और प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। जब यह मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस भी हरकत में आ गई। इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र रावत से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी है। महिला अपने जेठ पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा रही है। उसी दिन आरोपी से ट्रैक्टर निकालने को लेकर पीड़िता के परिवार से झगड़ा भी हुआ था। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story