×

Siddharthnagar News: विवाह घर में शरण लिए थे बाढ़ पीड़ित, पिलर गिरने से तीन की मौत, एक गंभीर

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के गांव में बाढ़ के चलते कुछ परिवार गांव के विवाह घर में शरण लिए थे। रात में लोग सो रहे थे तभी एक पिलर टूटकर गिर गया।

Intejar Haider
Published on: 17 Oct 2022 7:19 AM GMT
Flood victims took shelter in the marriage house, three died due to falling pillar, one serious
X

सिद्धार्थनगर: विवाह घर में शरण लिए थे बाढ़ पीड़ित, पिलर गिरने से तीन की मौत, एक गंभीर

Siddharthnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के भरवठिया मुस्तहकम गांव में बाढ़ की विभीषिका के चलते कुछ परिवार गांव के विवाह घर में शरण लिए थे। रात में लोग सो रहे थे तभी एक पिलर टूटकर गिर गया। जिसकी चपेट में कई लोग आ गए। तीन की मौत हो तो गई तो एक की स्थिति गंभीर बताई गई है।

बता दें कि इस क्षेत्र में बाढ़ ने भीषण तबाही मचाई है। ऐसे में लोगों के घरों में पानी भर जाने के कारण गांव में बने विवाह घर में बुधिराम व राजकुमार के परिवार के साथ गांव के करीब चार दर्जन लोग शरण लिए थे। सभी लोग खाना खाकर सो गए थे।

खाना खाने के बाद सो रहे थे तभी हुआ हदसा

खाना खाने के बाद सो रहे थे सभी इसी बीच विवाह घर के अंदर बना पिलर गिर गया। जिसमें राजकुमार का लड़का राजसिंह चौहान (13) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पूनम (18) व रिंका (24) पुत्री बुधिराम, सुमन पत्नी दुक्खी (60) गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें पीएचसी भनवापुर लाया गया।


वहां डॉ. पीएन पटेल ने राजासिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल रिंका, पूनम की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में पंहुचते ही पूनम और रिंका ने भी दम तोड़ दिया।

परिजन पीएम के लिए तैयार नहीं हुए

मौके पर पहुंचे तहसीलदार डुमरियागंज अरूण वर्मा प्रभारी निरीक्षक डुमरियागंज संजय कुमार मिश्र मृतक के परिजनों से शव का पीएम कराने का मनुहार कर रहे थे मगर परिजन पीएम के लिए तैयार नहीं हुए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story