×

Siddharthnagar: ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को मारपीट कर लूटे नकदी व जेवर, 3 लोगों पर केस दर्ज

Siddharthnagar: ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से 3 लोगों द्वारा मारपीट और 58 हजार नकदी सहित जेवरात लूटे है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Intejar Haider
Published on: 29 May 2022 11:48 AM GMT
Siddharthnagar News
X

जख्मी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक। 

Siddharthnagar: एक एलआईसी एजेंट (LIC Agent) व ग्राहक सेवा केंद्र (customer Care Center) के संचालक को 3 लोगों द्वारा मारपीट कर हाथ तोड़ देने और 58 हजार नकदी सहित जेवर लूट लेने का समाचार मिला है। घटना खानकोट सेमरी (Khankot Seminary) के पास शनिवार की रात हुई। पुलिस ने तीन नामजद लोगों के विरुद्ध मारपीट और लूट का मुकदमा पंजीकृत किया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम भलौहा निवासी लालजी यादव एलआइसी एजेंट के साथ झकहिया में ग्राहक सेवा केंद्र संचालित कर रहे हैं। बीती शाम वह इटवा में किसी व्यापारी के यहां बीमा का पैसा लेने आए थे। यहां से वापस जा रहे थे, जैसे ही सेमरी चौराहे के पास पहुंचे थे कि तीन लोगों लाठी-डंडे से मारने लगे। पीड़ित का कहना है कि पीटने के दौरान उनका दोनों हाथ में गंभीर चोटें आईं। मारपीट के बीच आरोपितों ने गले में पहनी सोने की चैन और 58 हजार नकद जो एलआइसी का पैसा था, छीन कर फरार हो गए। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़ित ने इस बारे में पुलिस को तहरीर देते हुए तीन लोगों को नामजद किया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पंकज यादव, बड़कन व अर्जुन यादव निवासी खानकोट के विरुद्ध मारपीट व लूट का मुकदमा पंजीकृत किया है।

मामले की जारी है जांच: प्रभारी निरीक्षक

प्रभारी निरीक्षक बिंदेश्वरी मणि त्रिपाठी (Inspector in-charge Bindeshwari Mani Tripathi) ने कहा कि मारपीट की घटना हुई थी, पीड़ित ने नकदी व जेवर लूटने का भी आरोप लगाया है। तहरीर के हिसाब से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story