×

Siddharthnagar News:डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, कहा- प्रदेश में कानून का राज और मजबूती से स्थापित हुआ है

Siddharthnagar News: निरीक्षण में स्वच्छता आदि खामियां मिलने पर सीएमओ को कड़ी फटकार लगाई। आशा बहुओं के बकाया मानदेय को तुरंत भुगतान कराने का दिया निर्देश

Intejar Haider
Published on: 25 Sep 2022 10:41 AM GMT (Updated on: 25 Sep 2022 10:54 AM GMT)
DCM Brajesh Pathak
X

DCM Brajesh Pathak

Siddharthnagar News: यूपी सरकार के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जिले में किया ताबड़तोड़ निरीक्षण। सर्व प्रथम डिप्टी सीएम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तिलौली का किया निरीक्षण। निरीक्षण में स्वच्छता आदि खामियां मिलने पर सीएमओ को कड़ी फटकार लगाई। आशा बहुओं के बकाया मानदेय को तुरंत भुगतान कराने का दिया निर्देश। सीएचसी के निरीक्षण के बाद कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय मिठवल पहुँचे डिप्टी सीएम ने निर्माणाधीन भवन का किया निरीक्षण। निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीएम ने बेटियों से की बात।

पठन पाठन व्यवस्था के साथ मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। इसके अलावा मिठवल ब्लॉक के ग्राम पंचायत समोगरा में आयोजित गाँव चौपाल में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने यूपी सरकार के 6 माह पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियां गिनाई। कहा कि प्रदेश में कानून का राज और मजबूती से स्थापित हुआ है गुण्डे, माफिया या तो ऊपर पहुँचे हैं या सलाखों के पीछे हैं।

पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर उनको नमन करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि आज देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। चौपाल कार्यक्रम के बाद डिप्टी सीएम ने जनपद स्तरीय अफसरों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की, इस दौरान उन्होंने कुछ अफसरों के पेंच भी कसे और समयानुसार पूर्ण गुणवत्ता से कार्य को पूर्ण करने का निर्देश दिया।

इस दौरान सांसद जगदंबिका पाल, भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंद माधव, पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक जय प्रताप सिंह, पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह, विधायक विनय वर्मा, नामित सभासद राजीव अग्रहरि, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि लवकुश ओझा, लक्की शुक्ल सहित भारी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story