Siddharthnagar News: विधायक ने कहा- विकास और न्याय के लिए हर लड़ाई लड़ेगी सपा

Siddharthnagar News: डुमरियागंज विधायक सैय्यदा खातून ने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वालों पर फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।

Intejar Haider
Published on: 13 Jun 2022 10:47 AM GMT (Updated on: 13 Jun 2022 11:01 AM GMT)
Siddharthnagar News
X

छोटे व्यापारियों के रोजगार को लेकर विधायक ने उठाई आवाज (photo:social media )

Siddharthnagar News: विकास और न्याय के लिए हर लड़ाई समाजवादी पार्टी पूरे दमखम से लड़ेगी। प्रशासन छोटे व्यापारियों को उजाड़कर उनका शोषण कर रही है। जिम्मेदार उन्हें दूसरे स्थान पर बसाने का प्रबंध करे जिससे उनका रोजगार चलता रहे। उक्त बातें डुमरियागंज विधायक सैय्यदा खातून ने व्यक्त किया। सोमवार को वह लोनिवि डाकबंगले में पत्रकारवार्ता कर रही थीं।

कहा कि बाढ़ राहत कार्य प्रशासनिक उदासीनता के कारण तब प्रारंभ होते हैं जब मानसून आने में सीमित समय शेष रह जाता है। इसे समय से अगर पूर्ण कर लिया जाता तो न सिर्फ बाढ़ से खतरा कम होता बल्कि किया गया निर्माण लंबे समय तक टिकता।

डुमरियागंज विधायक सैय्यदा खातून (photo: social media )

शाहपुर- सिंगारजोत मार्ग बाढ़ग्रस्त क्षेत्र की लाइफलाइन है, इसका निर्माण शीघ्र पूर्ण कराने के लिए अधिशासी अभियंता से वार्ता की गई है। कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वालों पर फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। एक की गलती से उसके पूरे परिवार को सजा देना, उसका घर तोड़ देना पूरी तरह से गलत है। हम सरकार के इस रवैये की निंदा करते हैं। बताया कि डुमरियागंज में बिजली व्यवस्था, महिला अस्पताल व सरकारी अस्पतालों की स्थिति में सुधार के साथ बस अड्डे का जीर्णोद्धार व दुग्ध अवशीतन केंद्र को दाेबारा प्रारंभ करवाने के लिए वह प्रयास कर रही हैं।

कस्बे में प्राइवेट बस स्टैंड की व्यवस्था

विधायक ने कहा कि नगर पंचायत की उदासीनत के चलते न तो अभी कस्बे में प्राइवेट बस स्टैंड की व्यवस्था हुई और न ही विभिन्न स्थानों पर लगाए गए टैंकों से जलापूर्ति प्रारंभ हुई। दोनों समस्याओं का निस्तारण शीघ्र नही हुआ तो आंदोलन प्रारंभ किया जाएगा। अंत में सूर्य प्रकाश उपाध्याय, बच्चाराम बौद्ध और अनिल सिंह को विधायक ने अपने प्रतिनिधि का दर्जा दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story